वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 10 विकेट से हराया

By: | Last Updated: Tuesday, 9 September 2014 10:16 PM

किंग्सटन: मुशफिकुर रहीम के जुझारू शतक के बावजूद वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन आज यहां बांग्लादेश को लंच से पहले 10 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज के क्षेत्ररक्षकों ने कल की तरह आज भी कैच टपकाए लेकिन अंतत: मेजबान टीम ने बांग्लादेश को फॉलोआन के बाद दूसरी पारी में 314 रन पर आउट कर दिया. मुशफिकुर ने 116 रन बनाए और वह आउट होने वाले अंतिम बल्लेबाज रहे.

 

वेस्टइंडीज को जीत के लिए 13 रन का लक्ष्य मिला और क्रिस गेल (नाबाद नौ) और मैन ऑफ द मैच क्रेग ब्रेथवेट (नाबाद 04) ने तीसरे ओवर में ही टीम को जीत दिला दी. ब्रेथवेट को पहली पारी में 212 रन बनाने के लिए मैन आफ द मैच चुना गया.

 

इससे पहले बांग्लादेश की टीम आज पांच विकेट पर 256 रन से आगे खेलने उतरी. टीम को पारी की हार टालने के लिए 46 रन की और जरूरत थी. टीम पारी हार टालने में सफल रही और इस दौरान कप्तान मुशफिकुर ने शतक भी पूरा किया लेकिन टीम बड़ी बढ़त हासिल नहीं कर पाई.

 

वेस्टइंडीज की ओर से केमार रोच ने 64 रन देकर चार जबकि शेन गैब्रियल और सुलेमान बेन ने दो दो विकेट चटकाए. वेस्टइंडीज ने पहली पारी सात विकेट पर 484 रन बनाकर घोषित की थी जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 182 रन ही बना पाई थी और उसे फॉलोआन के लिए मजबूर होना पड़ा था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: West Indies beats Bangladesh by 10 wickets
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017