अगले पांच साल तक पाकिस्तान के साथ टी-20 सीरीज खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम

अगले पांच साल तक पाकिस्तान के साथ टी-20 सीरीज खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर आई है. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अगले पांच साल तक पाकिस्तान के साथ टी-20 सीरीज खेलने का फैसला किया है. इस दौरान दोनों टीमों के बीच कुछ मैच पाकिस्तान और कुछ अमेरिका में खेला जाएगा.

By: | Updated: 12 Nov 2017 04:46 PM
west indies to play t20 is in pakistan

लाहौर: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (सीडब्ल्यूआई) ने अपनी टीम को अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान भेजने पर स्वीकृति जाहिर कर दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने इसकी जानकारी दी. अगले साल मार्च में दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे.


इस मुद्दे पर बात करते हुए सेठी ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने हर साल टी-20 सीरीज के आयोजन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.


इस समझौते के तहत दोनों टीमें अगले पांच साल तक हर साल पाकिस्तान और अमेरिका में टी-20 सीरीज खेलेंगी.


कराची में 'जियो टीवी' को दिए बयान में सेठी ने कहा, "वेस्टइंडीज और पाकिस्तान ने टी-20 सीरीज खेलेने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. ऐसे में दोनों टीमें अगले पांच साल तक हर साल यह सीरीज खेलेंगी. दिन और स्थलों के मुताबिक ये मैच पाकिस्तान या अमेरिका में खेले जाएंगे."


सेठी ने कहा, "वेस्टइंडीज ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी पूरी टीम अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान जाएगी. ये मैच 29 मार्च, 31 मार्च और एक अप्रैल को खेले जाएंगे."


पीसीबी के चेयरमैन ने कहा कि यह दौरा पहले इस माह की शुरुआत में होना था, लेकिन लाहौर में धुंध के कारण इसे स्थगित कर दिया गया.


सेठी ने कहा कि अमेरिका में इस सीरीज के तहत पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के अलावा, एक और टीम भी शामिल होगी. ऐसे में यह त्रिकोणीय सीरीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: west indies to play t20 is in pakistan
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरी और कुलदीप की अश्विन-जडेजा से तुलना ठीक नहीं: युजवेंद्र चहल