बेन और ब्रावो का शानदार प्रदर्शन, विंडीज ने कसा शिकंजा

By: | Last Updated: Monday, 8 September 2014 10:46 AM
west indies vs bangladesh

WICB

किंग्सटाउन: सुलेमान बेन ने पांच विकेट और डेरेन ब्रावो ने पांच शानदार कैच ने वेस्टइंडीज को बाग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन बढ़त दिला दी. बांग्लादेश की पहली पारी 182 रन पर ढेर हो गई जिसके कारण मेजबान टीम को पहली पारी में 302 रन की बड़ी बढ़त हासिल हई. वेस्टइंडीज ने क्रेग ब्रेथवेट (212) के दोहरे शतक और अनुभवी शिवनारायण चंद्रपाल (नाबाद 85) की पारियों से अपनी पहली पारी सात विकेट पर 484 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी.

 

इसके बाद बांग्लादेश की तरफ से मोमिनुल हक (51) और कप्तान मुशफिकर रहीम (नाबाद 48) ही गेंदबाजों का डटकर सामना कर पाये. बेन ने 39 रन देकर पांच विकेट लिये. उन्हें जेरेमाइन ब्लैकवुड का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 14 रन देकर दो विकेट हासिल किये. बेन ने अल अमीन हुसैन को ब्रावो के हाथों कैच कराकर अपना पांचवां विकेट लिया. ब्रावो एक पारी में पांच कैच लेने वाले वेस्टइंडीज के दूसरे क्षेत्ररक्षक बन गये हैं. उनसे पहले डेरेन सैमी ने भारत के खिलाफ मुंबई में 2013 में यह कारनामा किया था. यह विकेट तीसरे दिन का खेल समाप्त होने से थोड़ी देर पहले गिरा जिसका मतलब है कि वेस्टइंडीज पूरी रात यह फैसला कर सकता है कि उसे फालोआन देना है या फिर से बल्लेबाजी करनी है.

 

बांग्लादेश ने शुरू से ही विकेट गंवाने शुरू कर दिये. उसकी तरफ से मोमिनुल और रहीम के अलावा सलामी बल्लेबाज शमसुर रहमान (35) और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे सुवागता होम (16) ही दोहरे अंक में पहुंचे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: west indies vs bangladesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017