वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 177 रनों से हराया

By: | Last Updated: Saturday, 23 August 2014 10:00 AM

सेंट जॉर्जेसः कैरेबियाई स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन और तेज गेंदबाज केमार रोच के शानदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबान वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में 177 रनों से हरा दिया. इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, शुक्रवार को हुए इस मैच में नरेन ने 16वें ओवर में लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए. बांग्लादेश इस झटके से उबर नहीं पाया और एक समय 57 रनों पर तीन विकेट खोकर भी स्थिर नजर आ रही मेहमान टीम ने अगले 20 रनों में अपने सात विकेट गवां दिए.

 

बांग्लादेश की ओर से एकमात्र बल्लेबाज तमीम इकबाल (37) ही दोहरे अंक को छू सके. वेस्टइंडीज द्वारा दिए गए 248 रनों के लक्ष्य के सामने पूरी टीम 24.4 ओवर में 77 रन बनाकर आउट हो गई.

 

‘मैन ऑफ द मैच’ रहे नरेन ने सात ओवरों में 13 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. वहीं, रोच ने भी छह ओवरों में 19 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया. रवि रामपॉल को दो और जेसोन होल्डर को एक सफलता मिली.

 

इससे पहले बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. वेस्टइंडीज ने सात विकेट पर 247 रन बनाए. बांग्लादेश की कसी हुई गेंदबाजी के सामने क्रिस गेल ने 67 गेंदों में 58 जबकि डारेन ब्रावो ने 82 गेंदों में 53 रनों का योगदान दिया.

 

बांग्लादेश की ओर से मुशरफे मुर्तजा ने तीन जबकि अल अमीन होसैन ने दो विकेट लिए. वेस्टइंडीज ने फरवरी 2013 के बाद पहली बार कोई वनडे सीरीज जीती है.

 

सीरीज का तीसरा मैच सेंट किट्स के वार्नर पार्क में सोमवार को खेला जाएगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: west Indies vs Bangladesh 2nd odi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017