ऑस्ट्रेलिया को हरा पाना वेस्टइंडीज के लिए असम्भव: लारा

By: | Last Updated: Thursday, 2 April 2015 4:10 PM

कैंटारो: बेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि उनकी टीम के लिए जून में होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में आस्ट्रेलिया को हरा पाना असंभव जैसा होगा.

 

आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को कैरेबियाई दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी. कैरेबियाई दौरे के बाद यही टीम जुलाई और अगस्त में इंग्लैंड में होने वाली एशेज श्रृंखला में भी हिस्सा लेगी.

 

पांचवीं बार विश्व कप खिताब जीतने वाली आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच इस श्रृंखला के दोनों मैच डोमिनिका और जमैका में खेले जाएंगे. गौरतलब है कि पिछले पांच वर्षो में कैरेबियाई टीम सिर्फ पांच टेस्ट श्रृंखलाएं जीत सकी है.

 

वेबसाइट ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ ने गुरुवार को लारा के हवाले से कहा, “मेरे खयाल से हमारे लिए यह बेहद कठिन श्रृंखला होने वाली है. हम विश्व चैम्पियन टीम से खेलने जा रहे हैं. वे आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, भले ही यह खेल का दूसरा प्रारूप होगा. टेस्ट क्रिकेट में वेस्टइंडीज मुश्किल दौर से गुजर रही है.”

 

लारा ने कहा, “मेरे खयाल से टीम में संघर्ष का माद्दा नहीं है. हम टी-20 टीम की तरह हैं, जिसमें हम कुछ वर्ष पहले विश्व चैम्पियन बने थे. मेरे खयाल से टेस्ट मैचों में आस्ट्रेलिया को हराना असंभव जैसा हो चुका है.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: West Indies will find Australia impossible to beat: Brian Lara
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017