'मुझे बगीचे में देख खुद पर काबू नहीं रख पाया था ये लिजेंड क्रिकेटर'

By: | Last Updated: Saturday, 16 August 2014 3:08 PM
Westindies_Shivnarine Chandrapaul_Birthday_Love-Life_

नई दिल्ली: जी हां आज वेस्टइंडीज के सुपरस्टार शिवनारायण चंद्रपाल का 40वां जन्मदिन है. चंद्रपॉल भारतयी मूल के वेस्टइंडीज बल्लेबाज है. उनका जन्म 16 अगस्त, 1974 को गुएना में हुआ था.

 

चंद्रपॉल ने विंडीज के लिए खेलते हुए 154 टेस्ट में 29 शतकों की मदद से 11,327 रन, जबकि 268 वन-डे में 11 शतकों की मदद से 8,778 रन बनाए हैं. ब्रायन लारा के बाद वेस्टइंडीज टीम में चंद्रपॉल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

 

आज हम आपको इस मशहूर क्रिकेटर की लव-लाईफ के बारे में बताएंगे. हाल ही में चंद्रपॉल की वाईफ एमी ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया की एमी को पहली बार चंद्रपॉल ने बगीचे में देखा था. एमी अपने पिता के साथ बगीचे में उनका हाथ बंटा रही थी. वहां से गुजरते वक्त चंद्रपॉल ने एमी के पिता से बातचीत की जिसके बाद वो अकसर एमी के घर आने-जाने लगे. मुलाकात से कुछ रोज़ पहले ही चंद्रपॉल ने एमी पड़ोस में घर खरीदा था.

एमी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, ‘चंद्रपॉल के अक्सर घर आने और बातचीत करने से वो भी काफी प्रभावित थी. बस यहीं से उन दोनों के बीच प्यार पनपा और फिर उन्होनें शादी कर ली. आज वे दोनों दो बच्चों के मां-बाप हैं.

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Westindies_Shivnarine Chandrapaul_Birthday_Love-Life_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017