हमने अपना आत्मविश्वास खो दिया है: मिस्बाह

By: | Last Updated: Wednesday, 8 October 2014 8:19 AM

दुबई: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाह-उल-हक का मानना है कि बल्लेबाजी के तौर पर टीम अपना आत्मविश्वास खो चुकी है. मिस्बाह के अनुसार इस बुरे दौर से उबरने के लिए उनकी टीम को एक-दो अच्छी पारियों की जरूरत है. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ मंगलवार को पहले एकदिवसीय मैच में पाकिस्तानी टीम 256 के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 37 ओवर में 162 पर आउट हो गई. इससे पहले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैच में भी टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना सकी थी.

 

पहले एकदिवसीय में मिली हार के बाद प्रेस वार्ता में मिस्बाह ने कहा, “मुझे लगता है कि कई बार आप अपना अत्मविश्वास खो बैठते हैं. हमारी टीम के साथ अभी यही हो रहा है. हमें बस एक या दो अच्छी पारियों की जरूरत है. इसके बाद हम वापसी कर लेंगे. हम आशावादी हैं और उम्मीद करते हैं कि कोई खिलाड़ी टीम में अच्छा प्रदर्शन करेगा और हमारी टीम भी पटरी पर लौट आएगी.”

 

उल्लेखनीय है कि कप्तान मिस्बाह स्वयं इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. मिस्बाह ने पिछले 12 अंतर्राष्ट्रीय पारियों में केवल एक अर्धशतक लगाया है. मिस्बाह ने स्वीकार किया कि उन्हें कप्तान के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने साथी खिलाड़ियों के सामने मिसाल पेश करनी चाहिए. मिस्बाह ने कहा, “मैं लगातार कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कई बार चीजें आपके अनुरूप नहीं होती. मुझे इसके बावजूद सकारात्मक रहना होगा और अपना लय वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: we’ve lost confidence: pakistan skipper misbah ul haq
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017