कटक टी-20: दर्शकों के बर्ताव से सचिन भी हुए निराश

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 11:49 AM
What happened in Cuttack is not good for cricket, says sachin

कोच्चि: विश्व क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि कटक टी20 मैच के दौरान दर्शकों का बर्ताव खेल के लिये अच्छा नहीं था और भद्रजनों के इस खेल के समर्थकों को इस घटना से सबक लेना चाहिये.

 

उन्होंने कहा ,‘‘उस मैच के दौरान जो कुछ भी हुआ, वह खेल के लिये अच्छा नहीं था. यह पहले भी हो चुका है. हमें इन गलतियों से सबक लेना चाहिये. हम सभी खेल को लेकर जज्बाती हैं और इससे इतना प्यार करते हैं कि कई बार निराश और कुंठित हो जाते हैं. इसे जाहिर करने के दूसरे तरीके हैं लेकिन कटक में जो हुआ, वह अपने जज्बात जाहिर करने का सही तरीका नहीं है.’’ तेंदुलकर ने कहा कि उन्हें दर्शकों से अधिक परिपक्वता की उम्मीद थी.

 

उन्होंने कहा ,‘‘मैं सभी प्रशंसकों से इस पर विचार करने और कुछ परिपक्वता दिखाने की अपील करूंगा. निराशा जाहिर करने के और भी बेहतर तरीके हैं.’’ कटक में दूसरे वनडे के दौरान खेल दो बार रोकना पड़ा जब दर्शकों ने मैदान पर पानी की बोतलें फेंकी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: What happened in Cuttack is not good for cricket, says sachin
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017