...जब मैदान पर हार्दिक पांड्या बने 'सुपरमैन'

...जब मैदान पर हार्दिक पांड्या बने 'सुपरमैन'

क्रिकेट के मैदान पर हार्दिक पांड्या को आपने गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते तो देखा ही है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में पांड्या ने फील्डिंग के दौरान भी एक बड़ा कमाल कर दिखाया.

By: | Updated: 02 Nov 2017 09:47 AM
when pandya turned into an on field superman

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर हार्दिक पांड्या को आपने गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते तो देखा ही है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में पांड्या ने फील्डिंग के दौरान भी एक बड़ा कमाल कर दिखाया.


पांड्या ने लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम के मार्टिन गप्टिल का एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर सब हैरान रह गए. भारत के 202 रन के जबाव में मेहमान टीम के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाने की कोशिश की और पारी के दूसरे ही ओवर से बड़ा शॉट लगाने लगे.


इसी कोशिश में चार रन बनाकर खेल रहे गप्टिल ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर बड़ा शॉट लगाया लेकिन बाउंड्री लाइन के करीब खड़े पांड्या ने सुपरमैन की तरह उनका कैच लपककर उन्हें चलता कर दिया.


 


इस मैच में पांड्या बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन गेंदबाजी के दौरान उन्होंने एक विकेट अपने नाम किया.


इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच रिकॉर्ड 158 रनों की साझेदारी हुई.


लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही और 20 ओवर में आठ विकेट पर 149 रन ही बना पाई. इस तरह भारत ने इस मैच को 53 रन से अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ ही भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 साल में यह पहला टी-20 मैच जीता.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: when pandya turned into an on field superman
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साउथ अफ्रीका दौरे पर प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, चार नए गेंदबाज शामिल