IND Vs SA: अश्विन फिट, टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका को विराट का कड़ा संदेश

By: | Last Updated: Wednesday, 4 November 2015 7:23 AM
When you win a match in every condition around the world, thats when you are considered the best team: Virat Kohli

नई दिल्ली/मोहाली: टी-20 और वनडे सीरीज़ में हार के बाद टीम इंडिया कल से टेस्ट में नए कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में वापसी करने के इरादे से उतरेगी.

 

मुकाबले से पूर्व आज प्रेस कॉंफ्रेस करते हुए विराट कोहली ने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब देते हुए ये दक्षिण अफ्रीकी टीम को ये कड़ा संदेश दे दिया है कि घरेलू परिस्थितियों में उन पर इक्कीस साबित होंगे. विराट ने कहा कि, ”एक अच्छी टीम वो होती है जो देश या विदेश किसी भी कंडीशन में जाकर अच्छा क्रिकेट खेले और अपना बेस्ट दें.”

 

विराट ने कहा, ”कोई भी टीम घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाकर अच्छा खेल दिखा सकती है. लेकिन मुश्किल होता है विदेश में जाकर उन परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना.”

 

इसके साथ ही विराट ने कहा कि, ”टीम इंडिया साउथ-अफ्रीका के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना का पूरा प्रयास करेगी.”

 

टीम इंडिया के मौजूदा दौर में सबसे सफल स्पिनर आर अश्विन की फिटनेस के सवाल पर कप्तान विराट ने साफ कर दिया कि अश्विन पूरी तरह से फिट हैं और वो पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में सलेक्शन के लिए मौजूद रहेंगे.

 

इसके साथ ही विराट से जब पूछा गया कि टेस्ट में कप्तानी मिलने के बाद उन्होनें खुद के अंदर क्या बदलाव महसूस किया तो टेस्ट के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तरह मजाकिया लहज़े में विराट कोहली ने जवाब दिया कि, ”टेस्ट कप्तान बनने के बाद उनकी दाड़ी के 40 बाल सफेद हो गए हैं.”

 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज़ का पहला मैच कल गुरूवार से चंडीगढ़ के मोहाली में खेला जाएगा. 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: When you win a match in every condition around the world, thats when you are considered the best team: Virat Kohli
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017