फैशनेबल हेयर स्टाइल से खुद को डराना नहीं चाहता: द्रविड़

By: | Last Updated: Friday, 11 December 2015 9:45 AM
Why Rahul Dravid never sported a funky hairstyle

कोलकाता: अपनी दमदार बल्लेबाजी के कारण ‘वॉल’ नाम से मशहूर भारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने गुरुवार को मजाकिया अंदाज में कहा कि वह अपने बालों को फैशनेबल अंदाज में इसलिए नहीं कटवाते, क्योंकि वह नहीं चाहते कि सुबह उठकर जब वह आइना देखें तो खुद को ही देखकर डर जाएं.

द्रविड़ ने फेसबुक पर बुधवार को अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक प्रशंसक उनसे उनकी हेयर स्टाइल के बारे में पूछ रहा है.

 Rahul

उसका जवाब देते हुए वीडियो में द्रविड़ कह रहे हैं, “अगर मैं अपने सर के किनारों पर बाल कटने के उस तरह के निशान बनवाता तो सुबह उठकर हो सकता है मैं खुद को ही देखकर डर जाता.”

द्रविड़ ने कहा कि उन्हें अपना साधारण हेयरस्टाइल ही पसंद है.

भारतीय अंडर-19 टीम के कोच द्रविड़ ने यह भी कहा कि वह भारतीय टीम के मौजूदा बल्लेबाज शिखर धवन की मूंछ अच्छी लगती है और अगर उनके भी ऐसी मूंछ होती तो वह भी उसे धवन की तरह ऐंठते.

गौरतलब है कि 164 टेस्ट मैच खेल चुके द्रविड़ के नाम 13,288 रन हैं, जबकि 344 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 10,889 रन बनाए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Why Rahul Dravid never sported a funky hairstyle
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017