क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतकर टीम इंडिया राजकोट में मनाएगी 'विराट बर्थडे'

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतकर टीम इंडिया राजकोट में मनाएगी 'विराट बर्थडे'

दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया राजकोट में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली के लिए राजकोट में खेला जाने यह टी-20 मैच बेहद ही खास रहने वाला है. मैच के अगले दिन विराट कोहली का जन्मदिन है ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के साथी खिलाड़ी उन्हें मैच और पहली बार सीरीज जीतकर उनके जन्मदिन को खास बनाना चाहेंगे.

By: | Updated: 04 Nov 2017 02:54 PM
Will Team India celebrate ‘Virat’ birthday in Rajkot?

नई दिल्ली: तीन टी-20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच राजकोट में भिड़ंत होगी. दिल्ली में खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने 53 रनों से जीत दर्ज किया था. अब टीम इंडिया की निगाहें दूसरे मुकाबले को जीत कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त पर होगी.


भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली के लिए राजकोट में खेला जाने यह टी-20 मैच बेहद ही खास रहने वाला है. दरअसल मैच के ठीक एक दिन बाद कप्तान कोहली का जन्मदिन है ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के साथी खिलाड़ी उन्हें मैच और पहली बार सीरीज जीतकर उनके जन्मदिन को खास बनाना चाहेंगे.


इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ अबतक खेले गए कुल सात टी-20 मैचों में भारत को सिर्फ एक में जीत मिली है बाकि पांच मुकाबलों में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराया है जबकि एक मैच का परिणाम नही आया.


इसे संयोग ही कहेंगे कि विराट कोहली ने पिछले साल भी अपना जन्मदिन राजकोट में ही मनाया था. उस दौरान भारतीय टीम राजकोट में इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेलने पहुंची थी. टेस्ट 9 नवंबर से शुरू हुआ था लेकिन भारतीय टीम 5 नंवबर को ही राजकोट पहुंच गई थी. जन्मदिन की पार्टी का आयोजन क्वीन होटल में किया गया था.


कप्तान कोहली राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 49 रन बनाकर टीम इंडिया को हार से बचाया था. विराट के पास इस साल भी राजकोट में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतकर इतिहास रचने का मौका है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Will Team India celebrate ‘Virat’ birthday in Rajkot?
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंकाई कोच निक पोथास ने कहा, कुलदीप यादव से हार गए हम