ब्रिटेन विमान हादसे में वर्थिंग यूनाईटेड एफसी के दो फुटबॉलरों की मौत

By: | Last Updated: Sunday, 23 August 2015 12:17 PM
wo footballers killed in airshow jet crash

लंदन: ब्रिटिश एयरशो में हिस्सा ले रहे सेना के एक विंटेज जेट के व्यस्त मुख्य सड़क पर गिरने के एक दिन बाद पता चला है कि इस दुर्घटना में मारे गए सात लोगों में ब्रिटेन के फुटबॉल क्लब के दो खिलाड़ी भी शामिल थे.

 

माना जा रहा है कि वर्थिंग यूनाईटेड एफसी के फुटबॉलर मैथ्यू ग्रिमस्टोन और जेकब शिल्ट अपने निजी ट्रेनर के साथ कल लाक्सवुड एफसी के खिलाफ मैच खेलने जा रहे थे जब कल दुर्घटना का शिकार हो गए.

 

दक्षिण इंग्लैंड के ब्राइटन के निकट शोरहैम एयरशो में हिस्सा ले रहा हाकर हंटर लड़ाकू जेट सड़क पर कई वाहनों से टकराया.

 

ग्रिमस्टोन क्लब के साथ गोलकीपर के रूप में खेलते थे जबकि शिल्ट मिडफील्डर थे.

 

इन युवा खिलाड़ियों को श्रद्धांजलि देते हुए मैनेजर गैरी एलफिक ने ‘टेलीग्राफ’ से कहा, ‘‘यह दुखद खबर है. दक्षिणी तट पर हम फुटबॉल परिवार की तरह हैं इसलिए हम सब इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं. ये दोनों शानदार युवा खिलाड़ी थे जिन्हें काफी जल्दी हमारे से छीन लिया गया.’’ इन दोनों खिलाड़ियों की मौत की खबर उस समय आई जब सुबह पता चला है कि 24 वर्षीय निजी ट्रेनर मैट जोन्स मृतकों में शामिल हैं. जोन्स की बहन बैकी जोन्स ने फेसबुक पर यह दुखद खबर साझा की. इस दुर्घटना में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. लगभग 14 अन्य घायलों को भी उपचार किया गया है.

 

प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को शोक संदेश भेजा है.

 

पुलिस ने इस बीच चेताया है कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता हैं. गंभीर रूप से घायलों में विमान के पायलट एंडी हिल भी शामिल हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: wo footballers killed in airshow jet crash
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017