अल-अमीन पर कोई आरोप नहीं: नजमुल हसन

By: | Last Updated: Wednesday, 25 February 2015 10:50 AM
World Cup 2015: Bangladesh paceman Al-Amin Hossain not kicked out for meeting bookie

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बुधवार को कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई ने दाएं हाथ के तेज गेंदबाज अल-अमीन हुसैन के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगाया है.

 

उल्लेखनीय है कि विश्व कप के दौरान टीम की निषेधाज्ञा भंग कर होटल देर से पहुंचने पर आईसीसी के खुफिया सूत्रों ने संदेह जताया था.

 

इस पूरे मसले पर बीसीबी अध्यक्ष हसन ने हालांकि माना है कि हुसैन ने उस रात देर से लौटने का कोई ठोस कारण नहीं बताया साथ ही उन्होंने रात 10 बजे के बाद होटल से बाहर जाने से पहले टीम प्रबंधन से किसी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली थी.

 

वेबसाइट क्रिकेटइंफो के अनुसार हसन ने कहा, “आईसीसी के भ्रष्टाचार-रोधी इकाई ने हमें हुसैन के बारे में जानकारी दी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिक्सिंग में लिप्त हैं. हुसैन के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता. इस विश्व कप में हर खिलाड़ी पर नजर रखी जा रही है. मैं खुद यह सुनकर कर हैरान हूं कि अल-अमीन देर रात होटल से बाहर गए. वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो किसी अनजान देश में अकेले रात को कहीं जाएं.”

 

हसन के अनुसार, “हम खुद नहीं जानते कि हुसैन उस रात कहां और क्यों गए थे. उन्होंने भी कोई ठोस कारण नहीं बताया है.”

 

हुसैन को बांग्लादेश वापस बुलाने के फैसले पर बीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि यह उनका फैसला था और ऐसा कर वह टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए एक उदाहरण पेश करना चाहते थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: World Cup 2015: Bangladesh paceman Al-Amin Hossain not kicked out for meeting bookie
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017