वर्ल्ड कप पर भारी पड़ा 'वैलेंडाइन डे' का खुमार!

By: | Last Updated: Saturday, 14 February 2015 3:04 PM

नई दिल्ली: आम तौर पर इंडिया में क्रिकेट मैच के लिए फैंस में जुनून और दिवानगी चरम पर देखी जाती है और खासकर जब इंडिया का मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंद्वी देश पाकिस्तान से हो वो भी क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले विश्वकप में तो क्या कहना? लेकिन आज क्रिकेट प्रेमियों का यह खुमार ‘वैलेंडाइन डे’ के सामने फीका पड़ गया.

 

जी हां! क्रिकेट विश्व कप 2015 का आगाज आज से हो गया है और कल यानी 15 फरवरी को इंडिया का पहला मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंद्वी देश पाकिस्तान से है लेकिन इंडिया में मानों क्रिकेट प्रेमियों पर ‘वैलेंडाइन डे’ का खुमार भारी पड़ गया हो.

 

विश्व कप में इंडिया-पाक मुकाबले में अभी सिर्फ कुछ घंटे ही बचे है लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ‘इंडिया वर्सेज पाक’ का हैश टैग ‘वैलेंडाइन डे’ की तुलना में काफी नीचे ट्रेंड कर रहा है.

 

दरअसल #IndvsPak इस वक्त जहां ट्विटर पर पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है वहीं #HappyValentinesDay उससे कहीं आगे पहले नंबर पर ट्रेड कर रहा है. वहीं इसके साथ ही #IndWins का हैश डैग भी टॉप फाइव में अपना स्थान बनाए हुए है.

 

आपको बता दें कि आज विश्व कप के आगाज के साथ ही पहले दिन दो मैच खेले गए जिनमें पहले मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 98 रनों से करारी शिकस्त दी वहीं इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 111 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: world cup 2015_cricket_valentine day_twitter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017