WORLD CUP 2015_CRICKET_VIRAT KOHLI

WORLD CUP 2015_CRICKET_VIRAT KOHLI

By: | Updated: 20 Feb 2015 07:19 AM

मेलबर्न: अपने बेहतरीन शाट्स के साथ ही ‘मोहॉक’ हेयरस्टाइल के कारण भी विराट कोहली आकषर्ण का केंद्र बने हुए हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप के अगले मैच के लिये आज नेट पर स्पिनरों के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की.

 

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन लेग स्पिनर इमरान ताहिर को उतारेगा या बायें हाथ के स्पिनर आरोन फागिंसो को. कोहली की अगुवाई में भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने नेट पर तेज गेंदबाजों की बजाय स्पिनरों को खेला.

 

सेंट किल्डा के जंक्शन ओवल मैदान पर कोहली ने स्पिनरों की जमकर धुनाई की. रिजर्व स्पिनर अक्षर पटेल और अनियमित आफ स्पिनर सुरेश रैना ने ज्यादा गेंदबाजी की.

 

भारतीयों ने दो समूहों में बल्लेबाजी अभ्यास किया. एक बल्लेबाज छह गेंद खेल रहा था जिसके बाद दूसरा बल्लेबाज आकर उतनी ही गेंदें खेलता था. कोहली और रहाणे एक ही समूह में थे जिन्होंने अक्षर और रैना को खेला.

 

बाद में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी की. भारत का कोई अन्य बल्लेबाज कोहली की तरह नहीं खेल सका. पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच में शतक जमाकर कोहली का आत्मविश्वास कई गुना बढा है जो नेट पर साफ नजर आ रहा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvSA: सीरीज़ में क्लीन स्वीप करने के लिए आज टीम इंडिया के लिए जीतना जरूरी