आईसीसी ने बड़ा खुलासा करते हुए फिक्सर्स के बारे में जानकारी होने की बात कही

By: | Last Updated: Wednesday, 11 February 2015 8:20 AM
World Cup 2015_ICC_Match Fixing_ACSU_Team India_Australia_New Zealand_

नई दिल्ली/क्राइस्टचर्च: वर्ल्ड कप 2015 शुरू होने से महज़ 3 दिन पहले आईसीसी ने बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट के मैच फिक्सर्स के बारी में जानकारी है और वो उन पर पूरी तरह से नज़र बनाए हुए है.

 

बीते बुधवार को आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेव रिचर्डसन ने एक क्राइस्टचर्च में कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में मैच फिक्सिंग का कोई साया नहीं है. आईसीसी ने कहा कि वो भ्रष्टाचार निरोधक सुरक्षा इकाई(एसीएसयू) के साथ मिलकर पूरी तरह टूर्नामेंट और मैच फिक्सर्स पर नज़र बनाए हुए है.

 

रिचर्डसन ने कहा इस बार हम क्रिकेट को पूरी तरह फिक्सिंग के दलदल से रोकने के लिए समर्थ और तैयार हैं. रिचर्डसन ने ये भी कहा कि एसीएसयू ये भी जानती है कि वो कौन लोग हैं जो खिलाड़ियों को बर्गलाते हैं और क्रिकेट को इस दलदल में धकेलना का प्रयास करते हैं.

 

इस बार हम पूरी तरह सतर्क और तैयार हैं. रिचर्डसन ने कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान, होटल, ग्राउंड और टीम की सिक्यूरिटी इतनी कड़ी है कि फिक्सर्स का खिलाड़ियों तक पहुंचना बेहद मुश्किल है. क्रिकेट वर्ल्ड कप पूरी तरह साफ-सुथरा, प्रतिस्पर्धा से भरपूर और रोमांचक होगा.

 

आईसीसी मुख्य कार्यकारी ने कहा कि टूर्नामेंट पूरी तरह से करप्शन फ्री होगा.  

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: World Cup 2015_ICC_Match Fixing_ACSU_Team India_Australia_New Zealand_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017