मिस्बाह ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठिकरा

By: | Last Updated: Sunday, 15 February 2015 4:23 PM

एडिलेड: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने रविवार को एडिलेड ओवल में भारत के खिलाफ विश्व कप-2015 के अपने पहले मुकाबले में मिली हार के लिए खराब बल्लेबाजी और लगातार अंतराल पर विकेट खोने को जिम्मेदार बताया.

 

पाकिस्तान विश्व कप के अपने पहले मैच में भारत के खिलाफ 76 रनों से हार गई. विश्व कप में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ यह लगातार छठी हार है.

 

भारत से मिले 301 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान एक समय 23 ओवरों में दो विकेट पर 101 रन बनाकर अच्छी स्थिति में चल रहा था, लेकिन अगले दो ओवरों में दो रन जोड़ने में उनके तीन विकेट और गिर गए तथा 25 ओवरों में उनका स्कोर 103 रनों पर पांच विकेट पर पहुंच गया.

 

इसके बाद वे बड़े स्कोर के दबाव से नहीं उबर पाए और पूरी टीम 47 ओवरों में 224 रन बनाकर सिमट गई.

 

मैच के बाद मिस्बाह ने कहा, “मध्यक्रम में लगातार तीन विकेट गिरने से हम राह भटक गए. विकेट बहुत अच्छी थी और उनकी दमदार बल्लेबाजी को देखा जाए तो उन्होंने 300 का अच्छा स्कोर खड़ा किया. अगर सभी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते तो इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था.”

 

मिस्बाह ने इस मैच में सर्वाधिक 76 रनों की पारी खेली. मिस्बाह ने भारतीय टीम की सराहना की और साथी ही कहा कि उनकी टीम हार को भुला कर अगले मैच पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी.

 

पाकिस्तान अब 21 फरवरी को क्राइस्टचर्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: world cup 2015_india_pakistan_misbah ul haq
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017