रैना का कैच छोड़ना महंगा पड़ा: टेलर

By: | Last Updated: Saturday, 14 March 2015 3:30 PM
World Cup 2015_Taylor_Dhoni_

ऑकलैंड: जिम्बाब्वे के अस्थायी तौर पर नियुक्त कप्तान ब्रेंडन टेलर ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के ग्रुप-बी मुकाबले में भारत से मिली छह विकेट की हार के बाद कहा कि सुरेश रैना का कैच छोड़ना मैच का अहम मोड़ रहा.

 

रैना 47 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे जब भारतीय पारी के 34वें ओवर की आखिरी गेंद पर हैमिल्टन मसाकाद्जा ने उनका कैच छोड़ा. रैना ने इस मैच में नाबाद 110 रनों की पारी खेली और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (85 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 196 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी कर भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया.

 

जिम्बाब्वे ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवरों में 287 रन बनाए. टेलर ने कहा कि वह इस रनसंख्या से खुश हैं लेकिन 310-320 के आस-पास का लक्ष्य भारतीय टीम के सामने रखा जा सकता था.

 

जिम्बाब्वे के लिए शनिवार को अपना आखिरी मैच खेलने वाले टेलर ने कहा, “विश्व कप में लगातार दो शतक लगाना खास रहा. अगर टीम नॉकआउट दौर में प्रवेश करती तो और अच्छा रहता लेकिन यह सफर भी मजेदार रहा.”

 

गौरतलब है कि टेलर अब तीन साल के अनुबंध के तहत इंग्लिश काउंटी क्लब नॉटिंघमशायर के लिए खेलेंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: World Cup 2015_Taylor_Dhoni_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Dhoni Taylor World Cup 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017