मैच की एक ही पारी में दोनों टीमों के कप्तान ने लगाया शतक!

By: | Last Updated: Friday, 27 February 2015 8:06 AM
World Cup 2015_West Indies_South Africa_Jason Holder_Ab De Villiers_

सिडनी: वेस्टइंडीज़ और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में एबी डीविलियर्स की धमाकेदार शतक की बदौलत साउथ अफ्रीकी टीम ने विंडीज़ के सामने 409 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है.

 

साउथ अफ्रीका के इस बड़े स्कोर में जितना योगदान अफ्रीकी टीम के कप्तान डीविलियर्स का था. साउथ अफ्रीका के इस बड़े स्कोर में उससे कम योगदान वेस्टइंडीज़ के कप्तान जेसन होल्डर का भी नहीं था.

 

डीविलियर्स ने 62 गेंदों पर धमाकेदार 152 रन बनाए. वहीं जेसन होल्डर ने 10 ओवर में 104 रन लुटाए. सोशल मीडिया पर लोग इस तरह से वेस्टइंडीज़ के कप्तान का मज़ाक उड़ा रहे हैं कि मैच की पहली पारी में दोनों टीमों के कप्तान ने ही शतक लगाया.

 

हालांकि होल्डर ने शतक लगाया नहीं उन्होनें 100 रन लुटाए हैं. विंडीज़ कप्तान होल्डर ने अपने आखिरी 5 ओवर में 90 रन लुटाए. वहीं जिसमें से एक ओवर में उन्होनें 34 रन भी लुटा दिए.

 

वर्ल्ड क्रिकेट में ये किसी भी गेंदबाज़ का रनों के मामले में तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन है. साथ ही वो वेस्टइंडीज़ की तरफ से 10 ओवर के स्पेल में 100 से ज्यादा रन देने वाले पहले गेंदबाज़ भी बन गए हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: World Cup 2015_West Indies_South Africa_Jason Holder_Ab De Villiers_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017