मैसेज ने मचाई सनसनीः सेमीफाइनल में हारेगा भारत, विश्व क्रिकेट को मिलेगा नया चैम्पियन!

By: | Last Updated: Thursday, 19 February 2015 2:32 PM
world cup match

नई दिल्लीः अगर आप सोच रहे हैं कि टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी एक बार फिर विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम करेंगे तो आपको इस खबर से झटका लग सकता है. इन दिनों इनस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्स एप पर एक मैसेज ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस मैसेज में ये दावा किया गया है कि ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड में खेला जा रहा ये विश्व कप पूरी तरह फिक्स है और इस बार विश्व क्रिकेट को नया विश्व विजेता मिलने वाला है.

 

इस मैसेज में वर्ल्ड कप के सभी मुकाबलों में कौन सी टीम विजेता बनकर उभरेगी और कौन टीम फाइनल में पहुंचेगी इसकी भविष्यवाणी की गई है.  मैसेज के अनुसार ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, भारत और श्रीलंका की टीमें सेमीफाइल में पहुंचेंगी और दक्षिण अफ्रीका पहली बार वर्ल्ड कप अपने नाम करेगा.

 

इसके अनुसार भारत रविवार को साउथ अफ्रीका के साथ होने वाला मुकाबला हार जाएगा. लेकिन इससे भी चौंकाने वाली बात तब होगी जब जिम्बाब्वे भारत को पटखनी देगा. दिलचस्प बात यह है कि अभी तक हुए ग्रुप मैचों के नतीजे इस मैसेज से पूरी तरह मेल खाते हैं.

मैसेज के मुताबिक ग्रुप में न्यूजीलैंड अपने सभी मैच जीत कर टॉप पर होगी तो वहीं ग्रुप बी में दक्षिण अफ्रीका सबसे ऊपर होगी. भविष्यवाणी अनुसार ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया और ग्रुप बी में भारत नंबर दो की टीमें होगी.  

 

नॉक आउट के पहले चरण में भारत के सामने न्यूजीलैंड की टीम होगी जिसे मात देकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचेगी जहां ऑस्ट्रेलिया उसे हरा कर फाइनल का सफर पूरा करेगी. दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड को मात देगी और फिर सेमीफाइनल में उसका सामना है श्रीलंका से होगा. श्रीलंका को मात देने के बाद साउथ अफ्रीका फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी और अपने चोकर्स के धब्बे को हटाते हुए पहली बार विश्व कप अपने नाम करेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: world cup match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017