डिविलियर्स को जल्द आउट करना जरूरी: मैथ्यूज

By: | Last Updated: Tuesday, 17 March 2015 4:10 PM

सिडनी: आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में विपक्षी टीम दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स को प्रमुख खतरा मानते हुए श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि डिविलियर्स को जल्द आउट करना उनकी टीम की सफलता का आधार होगा.

 

मौजूदा उप-विजेता श्रीलंका बुधवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच खेलेगी.

 

मैथ्यूज ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, “एबी बेहद विस्फोटक बल्लेबाज हैं. हम उनसे जल्द छुटकारा पाने की कोशिश करेंगे, नहीं तो हम मुश्किल में पड़ सकते हैं. वह जब लय में आ जाएं तो उन्हें रोकना सच में बेहद कठिन होता है.”

 

मैथ्यूज ने कहा कि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीमें थोड़े दबाव में होंगी साथ ही उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी टीम की उम्दा क्रिकेट खेलने के लिए तारीफ भी की.

 

मैथ्यूज ने कहा, “निश्चित तौर पर दोनों टीमें दबाव में होंगी. हमें अच्छी तरह पता है कि दक्षिण अफ्रीका को हराना काफी कठिन है, खासकर इस बार. वे इस समय बेहद शानदार फॉर्म में हैं और उनकी टीम काफी संतुलित है. दक्षिण अफ्रीका को हराने के लिए हमें बेहतर प्रदर्शन करना होगा.” मैथ्यूज ने स्टेडियम में प्रशंसकों का समर्थन मिलने की उम्मीद भी जताई.

 

उन्होंने कहा, “मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) या सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) पर खेलना घरेलू मैदान पर खेलने जैसा है. आस्ट्रेलिया और पूरी दुनिया में रहने वाले श्रीलंका के अधिकांश नागरिक सिडनी में हमें समर्थन देने के लिए आ रहे हैं. हम सिडनी में खेलने का भरपूर आनंद उठाएंगे.”

 

स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ के स्वास्थ्य पर मैथ्यूज ने कहा कि हेराथ के खेलने की संभावनाएं अभी आधी हैं, हालांकि टीम में उनकी जगह लेने के लिए कई अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं.

 

मैथ्यूज ने कहा, “हमारे पास सचित्रा सेनानायके और सिकुगे प्रसन्ना भी हैं.” सिडनी की तेज उछाल वाली पिच और हेराथ की अस्वस्थता को देखते हुए श्रीलंका इस मैच में तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: World Cup: Need to get rid of AB de Villiers early, says Angelo Mathews
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017