क्रिकेट में नहीं होता तो वायु सेना में होता: रहाणे

By: | Last Updated: Friday, 4 September 2015 10:30 AM

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने शुक्रवार को कहा कि अगर वह क्रिकेट में नहीं होते तो भारतीय वायु सेना के अधिकारी होते. रहाणे ने बताया कि बचपन से ही उनका ख्वाब वायुसेना अधिकारी बनने का था.

 

‘बीसीसीआई डॉट टीवी’ से बातचीत में रहाणे ने बीते समय की यादों को साझा किया और एक जूनियर क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर मिले अनुभवों को भी दोहराया.

 

उन्होंने कहा, “जूनियर क्रिकेट में मुझे एक बार बाउंसर से सिर पर चोट लगी थी और उसके तुरंत बाद मैंने लगातार पांच चौके मारे थे.”

 

रहाणे ने यह भी कहा कि उस समय उनके पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ थे और उन्हें अमेरिकी पॉप गीत सुनना पसंद है.

 

27 वर्षीय रहाणे ने अब तक 18 टेस्ट और 58 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और साथ ही 13 टी-20 मैचों में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने अभी तक 3,331 अंतर्राष्ट्रीय रन हासिल किए हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Would Have Been in Air Force if Not a Cricketer: Rahane
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017