काउंटी क्रिकेटः लॉर्ड्स के मैदान पर साइडबॉटम का कहर!

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 1:12 PM
Yorkshire set to retain County Championship crown as Ryan Sidebottom stars

नई दिल्लीः लॉर्डस के मैदान पर खिताब की रक्षा करने उतरी यॉर्कशायर की टीम ने मिडिलसेक्स के खिलाफ पहले ही ओवर से मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली. इंग्लैंड टीम से खेलने वाले रयान साइटबॉटम ने मैच के पहले ही ओवर में खतरनाक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटक लिए. इतना ही नहीं पहले ओवर की तीसरी गेंद पर लिया गया मैच का पहला विकेट साइड बॉटम के करियर का 700वां विकेट भी था. तीसरी गेंद पर विकेट लेने के बाद अंतिम दो गेंद पर दो विकेट लेकर साइडबॉटम ने विरोधी खेमे में खलबली मचा दी.

 

साइडबॉटम के इस खतरनाक गेंदबाजी के आगे मिडिलसेक्स की पूरी टीम 106 रन पर सिमट गई. साइडबॉटम ने 12 ओवर में 18 रन देकर पांच बल्लेबाजों को आउट किया. दूसरी तरफ टीम ब्रेसनेन ने भी 30 रन देकर 4 विकेट झटके.

 

मिडिलसेक्स के सात बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए. यॉर्कशायर को खिताब जीतने के लिए सिर्फ 5 अंक की जरूरत है और मैच के पहले ही दिन टीम ने शिकंजा कस लिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yorkshire set to retain County Championship crown as Ryan Sidebottom stars
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017