युवराज की कीमत धोनी के चेहरे पर तमाचाः योगराज

By: | Last Updated: Tuesday, 17 February 2015 12:12 PM

नई दिल्लीः आईपीएल 2015 के ऑक्शन में सबसे बड़े खिलाड़ी के रूप में सामने आए ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर बड़ा हमला किया है. धोनी पर आरोप लगाते हुए योगराज ने कहा कि ”आज जो ऑक्शन में युवराज को कीमत मिली है वो उसके खेल की कीमत है. इतना ही ये 16 करोड़ रुपये सिर्फ रकम नहीं बल्कि धोनी के चेहरे पर एक जोरदार तमाचा है. तमाचा इतना जोरदार है कि इसकी गूंज पूरे ब्रह्माण्ड में हुई है.”

 

एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ”जब युवराज को विश्व कप टीम में नहीं लिया गया तब से मूझे इस बात से रोश है. मैं रोज खुदा को कहता था कि ये क्या हो रहा है. और आज खुदा ने दिखा दिया कि यवराज कितना बड़ा खिलाड़ी है.” युवराज के इस रिकॉर्ड बोली पर उन्होंने कहा कि ”युवराज को आज 16 करोड़ रुपये में दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा जो ये बताता है कि वो इस वक्त विश्व के सबसे बड़े ऑलराउंडर हैं. जो किसी भी टीम में फिट हो सकते हैं लेकिन धोनी के साथ नहीं.”

 

धोनी को घमंडी बताते हुए उन्होंने कहा कि ”उसे(धोनी) युवराज ही नहीं बल्कि गौतम गंभीर, वीरेन्द्र सहवाग और हरभजन सिंह से कुछ पर्सनल इस्यू है क्योंकि इन खिलाड़ियों से उसे अपने लिए खतरा महसूस होता है.” युवराज को विश्व कप टीम में ना लिए जाने पर उन्होंने कहा कि ”मूझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया लेकिन जिस तरह से उसने दूसरे खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया उससे लगता है कि उसे नॉर्थ इंडिया के खिलाड़ियों से कुछ इस्यू है.”

 

हालांकि युवराज ने अपने पिता के इस बयान के बाद सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि “हर किसी के माता-पिता की तरह मेरे पिता भी मेरे लिए पैशनेट हैं. जबकि मैंने हमेशा माही की कप्तानी में खेलना एन्जॉय किया है और आगे भी करता रहूंगा.”

 

युवराज के पिता योगराज ने इससे पहले कप्तान धोनी पर कई बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि धोनी की युवराज के साथ कोई पर्सनल दुश्मनी है. योगराज ने कहा, “युवराज ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड जाता है वहां जाकर अच्छा प्रदर्शन भी करता है. सुनील गावस्कर कहते हैं कि वो इस दौरे की खौज हैं. लेकिन फिर भी  सीरीज़ के बाद युवराज को टीम से बाहर कर दिया गया. इतनी ही नहीं उन्हें हरियाणा की स्टेट टीम से भी बाहर कर दिया गया.”

 

योगराज ने कहा, “युवराज तो ऐसा खिलाड़ी है जो कैंसर में ऑस्ट्रेलिया इलाज करवाने से पहले देशं के लिए वर्ल्डकप खेलने गया. योगराज ने कहा कि युवराज ने इलाज करवाने से पहले कहा था कि आप भगवान-ईश्वर से प्रार्थना कीजिए. सब ठीक हो जाएगा.”

 

योगराज ने कप्तान धोनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए ये भी कहा, “धोनी को ये भी ध्यान रखना चाहिए की युवराज ने उसके साथ मिलकर 90% से ज्यादा मैच जिताए हैं. ये खेल है जो आज है कल नहीं. इसलिए धोनी इस लड़ाई को निजी ना बनाए.”

 

योगराज का धोनी पर गंभीर आरोप, युवराज ने किया इंकार

 

योगराज इतने पर ही नहीं रूके उन्होनें धोनी के माता-पिता को भी अपने बेटे को समझाने की सलाह देते हुए कहा, “वो धोनी को समझाएं कि इस लड़ाई को निजी ना बनाए.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: yuvraj father on dhoni
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Dhoni MS Dhoni Yuvraj Singh
First Published:

Related Stories

अपने पिता को थैंक्स बोलते हुए हार्दिक पांड्या ने दिया 'सरप्राइज़ गिफ्ट'
अपने पिता को थैंक्स बोलते हुए हार्दिक पांड्या ने दिया 'सरप्राइज़ गिफ्ट'

नई दिल्ली: चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ दमदार पारी के बाद श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट...

शमी ने कहा, 'शानदार प्रदर्शन और लय को आगे भी रखेंगे जारी'
शमी ने कहा, 'शानदार प्रदर्शन और लय को आगे भी रखेंगे जारी'

कोलकाता: श्रीलंका के खिलाफ 3-0 के ऐतिहासिक क्लीनस्वीप से उत्साहित तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने...

इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया अंडर-19 टीम ने 5-0 से क्लीनस्वीप कर रचा इतिहास
इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया अंडर-19 टीम ने 5-0 से क्लीनस्वीप कर रचा इतिहास

नई दिल्ली: भारत की अंडर-19 टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए पांचवें और अंतिम युवा...

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017