इसी महीने होगा स्टार युवराज-हीज़ल का 'रोका'?

By: | Last Updated: Wednesday, 4 November 2015 6:44 AM

नई दिल्ली: हाल ही में हरभजन सिंह-गीता बसरा की शादी के बाद हमने आपको खबर दी थी कि अगले साल की शुरूआत यानी फरवरी महीने में टीम इंडिया के मोस्ट एलीजिबल बेचलर युवराज सिंह सलमान की हीरोइन डेज़ल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

 

लेकिन हाल ही में ”टाइम्स ऑफ इंडिया” वेबसाइट में छपी एक खबर के मुताबिक ये दोनों स्टार्स शादी से पहले रोका(एन्गेजमेंट) करेंगे और इन दोनों सितारों का रोका समारोह बहुत जल्द यानी इसी महीने नवंबर माह में होने वाला है. युवराज और हीज़ल आधिकारिक तौर पर इस महीने एक दूजे के हो जाएंगे.

 

खबर के मुताबिक पंजाब के रहने वाले स्टार युवराज और हेज़ल का एन्गेजमेंट समारोह देसी पंजाबी स्टाइल का इवेंट होगा. जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हो सकते हैं.

 

चंडीगढ़ के रहने वाले युवराज सिंह हरियाणा में अपनी मां शबनम के साथ रहते हैं.

 

हाल ही में ये खबर आई थी कि ये दोनों स्टार्स अगरे साल फरवरी महीने में एक दूजे के हो जाएंगे. शादी समारोह चंडीगड़ फतेहगढ़ के हंसालीवाला गुरूद्वारे में पूरे रीती रिवाज के साथ होगी. जिसके बाद युवराज अपने करीबियों को चंडीगढ़ में एक पार्टी देंगे. वहीं चंडीगढ़ के बाद कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन दिल्ली में भी रखा जाएगा.

 

हाल ही में ये खूबसूरत कपल हरभजन सिंह के दिल्ली में हुए रिसेप्शन में भी एक साथ नज़र आया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yuvraj Singh and Hazel Keech’s roka ceremony this month?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017