बल्ले से आलोचकों को जवाब दूंगा: युवराज

By: | Last Updated: Wednesday, 6 May 2015 11:21 AM

मुंबई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ 57 रनों की पारी खेलने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि वह आलोचनाओं से विचलित नहीं हैं और अपने बल्ले से आलोचकों को जवाब देंगे.

 

वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार को युवराज की पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में अंबाती रायडू और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने 19.3 ओवरों में लक्ष्य कर पांच विकेट की जीत दर्ज की.

 

युवराज ने मैच के बाद संवाददाता सम्मलेन में कहा, “मेरा काम क्रिकेट खेलना है जबकि आलोचकों का काम लिखना है. इसलिए समाचार पत्र या टेलीविजन पर क्या आता है, मैं उस पर ध्यान नहीं देता. मेरे पास अभी उतना समय भी नहीं है. मेरा ध्यान केवल मेरे काम पर है.”

 

आईपीएल-8 के मौजूदा सत्र में डेयरडेविल्स ने 10 मैचों में अबतक केवल चार जीत हासिल की है. डेयरडेविल्स को अभी चार लीग मैच और खेलने हैं. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को ये सभी मैच जीतने होंगे.

 

युवराज ने कहा, “अब हमारे लिए करो या मरो वाली स्थिति है. हमारे पास चार मैच हैं और हमें सभी मैच जीतने होंगे. यह कार्य मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं. मुझे याद है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार छह या सात मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी और बाद में चैम्पियन भी बने. हम भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे.”

 

यह भी पढ़ें:

आईपीएल: रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ हार का क्रम तोड़ पाएंगे किंग्स इलेवन 

द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली के लिये भारत दौरा करेंगे पीसीबी प्रमुख 

जब खिलाड़ी अच्छा खेलता है तो किस्मत भी उसका साथ देती है: रहाणे 

IPL: रायडू और रोहित की शानदार पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yuvraj Singh_Delhi Daredevils_Mumbai Indians-IPL_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017