'यूवीकैन' के साथ मिलकर अब बिज़नेस में हाथ आजमाएंगे युवराज सिंह

By: | Last Updated: Tuesday, 7 April 2015 4:31 AM
Yuvraj Singh_YouweCan Ventures_Businessmen_IPL 8_Delhi Daredevils_

नई दिल्ली: टीम इंडिया के 2011 वर्ल्डकप के सबसे बड़े स्टार और टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह अब बिज़नेस के क्षेत्र में एक नई पारी खेलने के लिए तैयार हो गए हैं.

 

युवराज यूवीकैन वेन्चर्स के साथ मिलकर एक स्टार्टअप फंड शुरू करने जा रहे हैं. जिसके जरिये वो युवा उद्यमियों को रोज़गार के अवसरों के बारे में मदद करेंगे.

 

इतना ही नहीं युवी ने इस फर्म में अगले 3-5 सालों में अपना 50 करोड़ लगाने का मन भी बनाया है. युवी का मानना है कि इ कॉमर्स के जरिये युवाओं का भविष्य संवारने का बेहतर अवसर है और यहां बेहतरीन मौके भी हैं.

 

इकॉनॉमिक टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में युवराज ने बताया है कि वे बढ़ती उम्र के साथ कुछ बिजनेस शुरू करना चाहते हैं. युवी का मानना है कि ऑनलाइन वर्ल्ड काफी बड़ा है औऱ वे इसी प्लेटफॉर्म पर भविष्य के लिए इनवेस्ट करना चाहते हैं.

 

आईपीएल 8 सीज़न की नीलामी में सबसे महंगे बिके युवराज सिंह का कहना है कि हालांकि उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर है लेकिन फिर भी वह कुछ नया करना चाहते हैं.  युवी का कहना है, ‘बहुत सारे बुद्धिमान युवा लोग हैं जिनके पास बहुत ही अच्छे आइडिया हैं औऱ YouWeCan वेन्चर्स की हमारी टीम बहुत अच्छी है जो एक बहुत बड़ा फर्क पैदा कर सकती है.’

 

युवराज ने बताया कि उन्होंने कई कम्पनियों के बारे में विचार भी किया है जिनके साथ वे इंवेस्ट करेंगे. इसमें उनके कुछ दोस्त और एसोसिएट्स भी मदद करेंगे.

 

हाल ही में वर्ल्डकप 2015 टीम से दरकिनार किए जाने के बाद आईपीएल 8 सीज़न की नीलामी में सबसे महंगे बिके युवराज सिंह के लिए ये बेहतरीन मौका है.

 

अब ये भी देखना होगा कि इतने बड़े स्टर पर शुरू की जा रही ये फर्म भी युवराज के क्रिकेटिंग करियर की तरह ही चमक पाएगी या नहीं.

 

यह भी पढ़ें:

IPL 8: सनराइजर्स हैदराबाद ने मूडी, लक्ष्मण के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग की 

आईपीएल की बैंगलोर टीम के साथ हुवेई ने बढ़ाया करार 

कोलकाता में आज शाम IPL का उद्घाटन, अनुष्का शर्मा, ऋतिक रोशन सहित कई बॉलीवुड सितारे जमाएंगे रंग 

जानें क्यों अब भी इरफान पठान को है टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद? 

इंग्लैंड के सबसे युवा फर्स्ट-क्लास क्रिकेटर ने 19 साल की उम्र में लिया रिटायरमेंट

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yuvraj Singh_YouweCan Ventures_Businessmen_IPL 8_Delhi Daredevils_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017