युवराज के दमदार खेल से पंजाब की आसान जीत

By: | Last Updated: Wednesday, 16 December 2015 8:53 AM
Yuvraj stars in Punjab Victory

सिकंदराबाद: टीम इंडिया के वर्ल्डकप हीरो और पंजाब टीम के कप्तान युवराज सिंह की शानदार फॉर्म का सिलसिला जारी है. इस पूरे सीज़न अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे युवराज की अगुआई में बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पंजाब ने विजय हजारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मैच में आज यहां राजस्थान को छह विकेट से हरा दिया.

राजस्थान के 271 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने युवराज के धमाकेदार 78 रनों, जीवनजोत(66) और मनदीप सिंह(60) के अर्धशतकों की मदद से 44.4 ओवर में चार विकेट पर 273 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

युवराज सिंह मिडिल ऑर्डर में चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरे और टीम को जीत दिलाने के बाद ही वापस पवेलियन लौटे. युवराज ने अपने पुराने अंदाज़ में हाथ दिखाते हुए महज़ 59 गेंदों पर 132 के स्ट्राईक रेट से 78 रन बनाए. अपनी इस पारी में युवी ने 10 चौके और 2 छक्के भी लगाए.

इससे पहले राजस्थान ने मनेंदर सिंह के 118 रन की मदद से सात विकेट पर 270 रन का स्कोर खड़ा किया था. पुनीत यादव(43), प्रणय शर्मा(36) और अशोक मेनारिया(32) हालांकि अच्छी शुरूआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे.

पंजाब की ओर से बरेंदर सरन सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 60 रन देकर चार विकेट चटकाए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yuvraj stars in Punjab Victory
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017