एक दिन धोनी का अंहकार टूटेगा, तब उसे भीख मांगनी पड़ेगी: योगराज

By: | Last Updated: Tuesday, 7 April 2015 8:56 AM
Yuvraj’s father wants to slap MS Dhoni

नई दिल्ली: विश्वकप का समापन हो चुका है. टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में हारकर विश्वकप में अपने सफर का अंत किया था, लेकिन ये एक पिता का दर्द है, भड़ास या बदजुबानी.

 

दरअसल मामला ये है कि विश्वकप में युवराज सिंह को मौका नहीं मिलने पर उनके पिता योगराज सिंह ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बुरा-भला कहा है. योगराज सिंह की जुबानी ऐसी फिसली कि उन्होंने धोनी को बद्दुआ तक दे डाली.

 

योगराज ने कहा, “धोनी कुछ भी नहीं है. वह सिर्फ मीडिया की वजह से क्रिकेट का खुदा बन बैठा है. मीडिया ने उसे वह मकाम दिला दिया है जिसका वह हकदार नहीं है.”

 

बेटे को टीम इंडिया में शामिल नहीं करने पर योगराज आगे कहते हैं, “एक वक़्त था जब उसके पास कुछ भी नहीं था. आज वो मीडिया के सामने ही मीडिया के लोगों की तौहीन करता है. वह उस मीडिया पर हंसता है जिसने उसे बड़ा किया. वह उस भारतीय पर हंसता है जो उनके रन बनाने पर तालियां बजाता है.”

 

योगराज आगे कहते हैं, “सच में अगर मैं मीडिया पर्सन होता तो उसी वक़्त उसपर थप्पड़ जड़ देता.”

 

आपको बता दें कि युवराज सिंह 2011 के विश्वकप में मैन ऑफ द् सीरीज़ चुने गए थे, लेकिन इस बार जब विश्वकप के लिए टीम चुनी गई है तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. युवी के साथ गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, जहीर खान को भी मौका नहीं दिया गया. 

 

युवराज के पिता योगराज ने धोनी की तुलना रामायण के पौराणिक कथा में रावण से की है.  योगराज ने कहा, “धोनी में अकड़ है. जिस तरह रावण का अहंकरार टूटा था, एक दिन धोनी का वैसा ही हाल होगा. धोनी अपने को रावण से बड़ा समझ रहा है.”

 

उन्होंने आगे कहा, “मुझे बहुत शर्म महसूस होती थी जब दूसरे क्रिकेटर आते थे और धोनी के बारे में बताते थे. पहले मैं समझता था कि लोग धोनी से जलते हैं इसिलए ऐसी बात करते हैं. लेकिन मैं समझता हूं कि ऐसा खतरनाक शख्स मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा.”

 

धोनी की आलोचना करते हुए योगराज ने कहा, “2011 के फाइनल मुकाबले में युवराज बल्लेबाज़ी करने जाने वाला था, लेकिन धोनी ने उसे रोक दिया और खुद बैटिंग करके हीरो बन गया. युवराज 4 नंबर पर बल्लेबाज़ी करने क्यों नहीं गया, क्यों 6 नंबर पर बल्लेबाज़ी करने पर गया. अगर वो अपने को ग्रेट समझते हैं तो उन्हें 6 नंबर पर बल्लेबाज़ी करने जाना चाहिए था.’

 

धोनी को बद्दुआ देते हुए योगराज कहते हैं, “एक दिन आएगा जब धोनी का सबकुछ लुट जाएगा और उसे भीख मांगनी पड़ेगी. तब उसे दूसरे का सहारा लेना पड़ेगा.”

 

यहां पढें-

युवराज की कीमत धोनी के चेहरे पर तमाचाः योगराज 

युवराज संग नाम जोड़े जाने पर भड़कीं प्रीति जिंटा 

…तो फैशन शो देखने में मशगूल हैं युवराज और जहीर खान! 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yuvraj’s father wants to slap MS Dhoni
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017