इंडिया के मैच पर भारी पड़े 'जाएन मलिक'!

By: | Last Updated: Thursday, 26 March 2015 9:34 AM
Zayn Malik_WORLD CUP 2015_INDIA

नई दिल्ली: आम तौर पर इंडिया में क्रिकेट मैच के लिए फैंस में जुनून और दिवानगी चरम पर देखी जाती है और खासकर जब बात विश्व कप सेमीफाइनल की हो और मुकाबला विश्व के नंबर वन टीम यानी ऑस्ट्रेलिया से हो तो क्या कहना? लेकिन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का यह खुमार आज विश्व प्रसिद्ध गायक जाएन मलिक के सामने मानों फीका पड़ गया.

 

जी हां! विश्व कप 2015 का दूसरा सेमीफाइनल अपने चरम पर है. ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच जारी रोमांचक मुकाबले के बावजूद आज सोशल नेटवर्किंग साइट और खासकर ट्विटर पर लंदन के संगीत बैंड ‘वन डायरेक्शन’ से अलग हो रहे गायक जाएन मलिक का जलवा दिखा.

 

दरअसल जाएन ने जब से ‘वन डायरेक्शन’ से अलग होने की घोषणा की तभी से उनके चाहने वाले सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उन्हें शुभकामना संदेश देने लगे और जिसके चलते सुबह से ही वह ट्विटर के ट्रेडिंग में टॉप पर रहा.

 

आपको बता दें कि #AlwaysInOurHeartsZaynMalik (#आलवेज इन आवर हर्ट्स जाएन मलिक) भारतीय समयानुसार रात करीब बारह बजे से ही ट्विटर के ट्रेडिंग में टॉप पर बना हुआ है.

 

आपको बता दें कि जाएन ने एक बयान में कहा, “मुझे ‘वन डायरेक्शन’ ने जिंदगी में उससे कहीं ज्यादा दिया, जितना मैंने सोचा था. लेकिन अब मुझे लगता है मुझे बैंड छोड़ देना चाहिए. मैं अपने प्रशंसकों से क्षमा चाहता हूं. मैं बैंड छोड़ रहा हूं, क्योंकि मैं एक 22 साल के सामान्य युवक की जिंदगी जीना चाहता हूं.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Zayn Malik_WORLD CUP 2015_INDIA
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017