टेलर के अर्धशतक से जिंबाब्वे के नौ विकेट पर 248 रन

By: | Last Updated: Sunday, 10 August 2014 4:09 AM
Zimbabwe captain Brandon Tailor’s 93 puts a great show before team number one

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के कप्तान ब्रैंडन टेलर

हरारे: कप्तान ब्रैंडन टेलर की 93 रन की जुझारू पारी की बदौलत जिम्बाब्वे ने डेल स्टेन और डेन पीडट की धारदार गेंदबाजी के बीच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के पहले दिन नौ विकेट पर 248 रन बनाए.

 

तेज गेंदबाज स्टेन ने 45 जबकि पदार्पण कर रहे आफ स्पिनर पीडट ने 90 रन देकर चार-चार विकेट चटकाए लेकिन जिम्बाब्वे की ओर से कप्तान टेलर (93) और सलामी बल्लेबाज हैमिल्टन मसाकद्जा (45) ने उपयोगी पारियां खेलते हुए दुनिया की नौवें नंबर की टीम को शीर्ष टीम के खिलाफ पहले ही दिन सिमटने से बचा लिया.

 

टेलर ने पारी के दौरान एंकर की भूमिका निभाई. उन्होंने मसाकाद्जा के साथ तीसरे विकेट के लिए 57 जबकि रिचर्ड मुतुमबामी (21) के साथ छठे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी की.

 

टेलर ने पीडट की गेंद पर दो रन के साथ 88 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. पीडट ने ही हालांकि उन्हें जेपी डुमिनी के हाथों कैच कराके शतक से महरूम किया. उन्होंने 159 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके मारे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Zimbabwe captain Brandon Tailor’s 93 puts a great show before team number one
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017