जब मोटू अक्षत के डांस से झूम उठी अमेरिका की ऑडिएंस...

By: | Last Updated: Wednesday, 19 February 2014 8:27 AM
जब मोटू अक्षत के डांस से झूम उठी अमेरिका की ऑडिएंस…

नई दिल्ली: सलमान खान के कुछ खास डांस मूव्स को शानदार तरीके से कॉपी करने के लिए आठ साल के अक्षत सिंह भारत में ही नहीं पूरे विश्व में फेमस हो चुके हैं. उनकी इस प्रतिभा से प्रभावित होकर लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय टॉक शो ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ में बॉलीवुड स्टाइल डांस मूव्स पर परफार्म करने के लिए बुलाया गया.

 

 

इस शो में अक्षत की एंट्री एक छोटी सी बाइक पर कराई गई. यहां पर सलमान खान की तरह अक्षत के डांस और स्प्लिट्स को देखकर वहां की ऑडियंस इतनी इंप्रेस हुई कि जैसे ही उसने इसे खत्म किया स्टूडियो तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठा और लोगों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया.

 

कोलकाता के रहने वाले अक्षत इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के सेमी फाइनलिस्ट हैं.  इस बारे में बात करते हुए अक्षत ने बताया, ‘मैं इंडियाज गॉट टैलेंट में सिर्फ यह दिखाने के लिए गया था कि एक मोटु भी अच्छा डांस कर सकता है.’

 

 

जब इस शो में ऐलन ने अक्षत से पूछा कि कितना प्रैक्टिस करते हैं तो अक्षत ने कहा- मैं पूरे दिन में सिर्फ 3 तीन घंटे डांस करता हूं बाकि समय खाता रहता हूं. अगर आप बाइक में पेट्रोल ही नहीं डालोगे तो वह चलेगी कैसे.

 

अक्षत को इस शो में एक बाइक भी गिफ्ट किया गया.