पांच वजह जिनसे गौतम गुलाटी बन सकते हैं बिग बॉस हल्ला बोल के विनर

By: | Last Updated: Saturday, 31 January 2015 9:47 AM
5 Reasons Why GAUTAM GULATI Can Win Bigg Boss This Season

नई दिल्ली: बिग बॉस के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचे हैं. पूरे देश की नज़रे इस बात पर टिकी हैं कि बिग  बॉस हल्ला बोल का विजेता कौन होगा. इस समय विजेता बनने की दौड़ में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी, प्रीतम, अली और डिंपी महाजन हैं. बिग बॉस सीजन 8 की शुरूआत से ही अभिनेता गौतम गुलाटी सबसे पॉपुलर बने हुए हैं.

 

आप चाहें उनके एटिट्यूड की बात करें या फिर डांयड्रा के साथ उनके रोमांस की, पुनीत के साथ उनके रिश्ते की बात हो या फिर अली के साथ उनके झगड़े की. गौतम ने हर तरह से लोगों का दिल जीत लिया. यहां हम आपको पांच ऐसी वजहें बता रहे हैं कि क्यों ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ के विजेता गौतम गुलाटी ही बन सकते हैं.

 

  1. बिग बॉस के प्लेन में आते ही पहले हफ्ते में एक टास्क के दौरान करिश्मा के साथ गौतम का जबरदस्त झगड़ा हुआ. गौतम ने अपनी गलती सुधारते हुए करिश्मा से कई बार माफी मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ. इस वजह से गौतम घर में कई हफ्तों तक बाकी सदस्य भी उन्हें इग्नोर करते रहे. एक समय ऐसा भी था कि घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए थे.

    टास्क के लिए सभी प्रतिभागियों ने मिलकर कई हफ्तों तक गौतम को घर का नौकर बनाकर रखा. बावजूद इसके गौतम बहुत कूल होकर सारा काम करते थे. गौतम हर हफ्ते नॉमिनेट होते रहे लेकिन बावजूद इसके वह हमेशा ही सबसे ज्यादा वोट पाते रहे. यहां तक शो के होस्ट सलमान खान ने भी यह कह दिया था कि वे घर के हीरो हैं.

     

  2. गौतम गुलाटी हमेशा वही करते हैं जो वे कहते हैं. वह किसी के पीछे बात करने में यकीन नहीं करते हैं. जैसा कि अक्सर घऱ में गौतम कहते नजर आते हैं- खुल्ले में करूंगा. किसी के लिए स्टैंड लेने की बात हो या फिर इतने प्रतिभागियों के बीच अपनी जगह बनाने की. गौतम हमेंशा ही घर में स्टैंड लिया है और अपनी बात आगे रखी है.

     

  3. अनुकूल परिस्थितियां ना होते हुए भी चुपचाप काम करना एक अच्छे इंसान की पहचान होती है. वैसे तो गौतम बहुत चिल्लाते हैं जब उन्हें फुटेज की जरूरत होती है लेकिन खराब परिस्थितियों में चुप रहकर गौतम ने कई बार लोगों का दिल जीता है. अकेले रहते हुए कभी गौतम ने दर्शकों को बोर नहीं किया.

     

  4. गौतम भले ही घर में बहुत सारे दोस्त न बना  पाए हों लेकिन जिनसे उनकी दोस्ती हुई उसके प्रति गौतम हमेशा ही लॉयल रहे. हम यहां पुनती इस्सार की बात कर रहे हैं.

    गौतम ने अच्छे और बुरे दोनों ही तरह की परिस्थियों का सामना किया लेकिन कभी भी पुनीत के साथ उनके रिश्ते खराब नहीं हुए. आपको याद होगा कि एक बार हिंसा के बाद जब पुनीत को बेघर किया गया तो गौतम फूट-फूट कर रोने लगे. इस घर में तो हर हफ्ते रिश्ते बदलते रहते हैं इसके बावजूद गौतम और पुनीत आखिर तक दोस्त बने रहे.

     

  5. बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को इंटरटेनमेंट के लिए लाया जाता है और गौतम गुलाटी ने पूरे सीजन लोगों को इंटरटेनमेंट किया.

    गौतम की लडाई में भी एक अलग तरह का एन्जॉयमेंट होता था. अपने  ‘दंबग एटिट्यूडट और ‘एट पैक एब्स’ से गौतम ने पूरे सीजन लोगों को खूब इंप्रेस किया. अगर देखा जाए तो अक्सर ही गौतम घर में शर्टलेस ही नजर आते थे. गौतम के फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिंग भी बने.

  6. गौतम और डायंड्रा के लव एंगल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि एक पक्ष ये भी था कि गौतम और डायंड्रा सिर्फ फुटेज के लिए ऐसा कर रहे हैं. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि फुटेज के लिए ही सही लेकिन इन दोनों ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाई और साथ ही सोशल मीडिया पर भी छाए रहे.

    चैलेंजर्स के आने से पहले हुई पार्टी में जब संभावन सेठ ने गौतम को डायंड्रा से दूर रहने को कहा तो इसके लिए उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ी. सलमान से लेकर सोशल मीडिया तक उन्हें लोगों ने जमकर कोसा.

     

गौतम की एक क्वालिटी जो हमेशा दसूरों से अलग रही कि उन्होंने अपनी आलोचना को स्वीकार और हमेशा उसमें सुधार लाने की कोशिश की. गौतम ने मीडिया के सामने भी डायंड्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर अपने व्यवहार के लिए गलती स्वीकारी. इस तरह गौतम इस सीजन का विजेता बनना डिजर्ब करते हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 5 Reasons Why GAUTAM GULATI Can Win Bigg Boss This Season
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से की यह अपील...
टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से की यह अपील...

नई दिल्ली : टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से...

अपनी फिल्मों से हंसाने वाले अक्षय कुमार अब खुद इस शो में हंसते हुए नजर आएंगे
अपनी फिल्मों से हंसाने वाले अक्षय कुमार अब खुद इस शो में हंसते हुए नजर आएंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बड़े सितारों को टीवी का छोटा पर्दा हमेशा अपनी तरफ आकर्षित करता रहता है....

‘पहरेदार पिया की’ को लेकर BCCC आया हरकत में, सीरियल का वक्त बदलने का दिया निर्देश 
‘पहरेदार पिया की’ को लेकर BCCC आया हरकत में, सीरियल का वक्त बदलने का दिया...

नई दिल्ली: सोनी टीवी के हाल ही में शुरू हुए सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ पर बैन लगाने की मांग चल रही...

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मजदूरों ने की हड़ताल, सीरियल्स की शूटिंग पर पड़ेगा असर
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मजदूरों ने की हड़ताल, सीरियल्स की शूटिंग पर...

मुंबई: फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयज (FWICE) ने अपनी मांगों के पूरे नहीं होने के चलते 15...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017