पांच वजह जिनसे गौतम गुलाटी बन सकते हैं बिग बॉस हल्ला बोल के विनर

पांच वजह जिनसे गौतम गुलाटी बन सकते हैं बिग बॉस हल्ला बोल के विनर

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM

नई दिल्ली: बिग बॉस के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचे हैं. पूरे देश की नज़रे इस बात पर टिकी हैं कि बिग  बॉस हल्ला बोल का विजेता कौन होगा. इस समय विजेता बनने की दौड़ में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी, प्रीतम, अली और डिंपी महाजन हैं. बिग बॉस सीजन 8 की शुरूआत से ही अभिनेता गौतम गुलाटी सबसे पॉपुलर बने हुए हैं.

 

आप चाहें उनके एटिट्यूड की बात करें या फिर डांयड्रा के साथ उनके रोमांस की, पुनीत के साथ उनके रिश्ते की बात हो या फिर अली के साथ उनके झगड़े की. गौतम ने हर तरह से लोगों का दिल जीत लिया. यहां हम आपको पांच ऐसी वजहें बता रहे हैं कि क्यों 'बिग बॉस हल्ला बोल' के विजेता गौतम गुलाटी ही बन सकते हैं.

 

  1. बिग बॉस के प्लेन में आते ही पहले हफ्ते में एक टास्क के दौरान करिश्मा के साथ गौतम का जबरदस्त झगड़ा हुआ. गौतम ने अपनी गलती सुधारते हुए करिश्मा से कई बार माफी मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ. इस वजह से गौतम घर में कई हफ्तों तक बाकी सदस्य भी उन्हें इग्नोर करते रहे. एक समय ऐसा भी था कि घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए थे.


    टास्क के लिए सभी प्रतिभागियों ने मिलकर कई हफ्तों तक गौतम को घर का नौकर बनाकर रखा. बावजूद इसके गौतम बहुत कूल होकर सारा काम करते थे. गौतम हर हफ्ते नॉमिनेट होते रहे लेकिन बावजूद इसके वह हमेशा ही सबसे ज्यादा वोट पाते रहे. यहां तक शो के होस्ट सलमान खान ने भी यह कह दिया था कि वे घर के हीरो हैं.

     

  2. गौतम गुलाटी हमेशा वही करते हैं जो वे कहते हैं. वह किसी के पीछे बात करने में यकीन नहीं करते हैं. जैसा कि अक्सर घऱ में गौतम कहते नजर आते हैं- खुल्ले में करूंगा. किसी के लिए स्टैंड लेने की बात हो या फिर इतने प्रतिभागियों के बीच अपनी जगह बनाने की. गौतम हमेंशा ही घर में स्टैंड लिया है और अपनी बात आगे रखी है.

     

  3. अनुकूल परिस्थितियां ना होते हुए भी चुपचाप काम करना एक अच्छे इंसान की पहचान होती है. वैसे तो गौतम बहुत चिल्लाते हैं जब उन्हें फुटेज की जरूरत होती है लेकिन खराब परिस्थितियों में चुप रहकर गौतम ने कई बार लोगों का दिल जीता है. अकेले रहते हुए कभी गौतम ने दर्शकों को बोर नहीं किया.

     

  4. गौतम भले ही घर में बहुत सारे दोस्त न बना  पाए हों लेकिन जिनसे उनकी दोस्ती हुई उसके प्रति गौतम हमेशा ही लॉयल रहे. हम यहां पुनती इस्सार की बात कर रहे हैं.

    गौतम ने अच्छे और बुरे दोनों ही तरह की परिस्थियों का सामना किया लेकिन कभी भी पुनीत के साथ उनके रिश्ते खराब नहीं हुए. आपको याद होगा कि एक बार हिंसा के बाद जब पुनीत को बेघर किया गया तो गौतम फूट-फूट कर रोने लगे. इस घर में तो हर हफ्ते रिश्ते बदलते रहते हैं इसके बावजूद गौतम और पुनीत आखिर तक दोस्त बने रहे.

     

  5. बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को इंटरटेनमेंट के लिए लाया जाता है और गौतम गुलाटी ने पूरे सीजन लोगों को इंटरटेनमेंट किया.

    गौतम की लडाई में भी एक अलग तरह का एन्जॉयमेंट होता था. अपने  'दंबग एटिट्यूडट और 'एट पैक एब्स' से गौतम ने पूरे सीजन लोगों को खूब इंप्रेस किया. अगर देखा जाए तो अक्सर ही गौतम घर में शर्टलेस ही नजर आते थे. गौतम के फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिंग भी बने.



  6. गौतम और डायंड्रा के लव एंगल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि एक पक्ष ये भी था कि गौतम और डायंड्रा सिर्फ फुटेज के लिए ऐसा कर रहे हैं. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि फुटेज के लिए ही सही लेकिन इन दोनों ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाई और साथ ही सोशल मीडिया पर भी छाए रहे.

    चैलेंजर्स के आने से पहले हुई पार्टी में जब संभावन सेठ ने गौतम को डायंड्रा से दूर रहने को कहा तो इसके लिए उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ी. सलमान से लेकर सोशल मीडिया तक उन्हें लोगों ने जमकर कोसा.

     

गौतम की एक क्वालिटी जो हमेशा दसूरों से अलग रही कि उन्होंने अपनी आलोचना को स्वीकार और हमेशा उसमें सुधार लाने की कोशिश की. गौतम ने मीडिया के सामने भी डायंड्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर अपने व्यवहार के लिए गलती स्वीकारी. इस तरह गौतम इस सीजन का विजेता बनना डिजर्ब करते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'जमाई राजा' की फेवरेट जोड़ी निया-रवि इस सीरियल के जरिए करेंगे कमबैक