देखें वीडियो: परिवार नहीं बल्कि देश जोड़ने के संदेश के साथ आ रहा है केबीसी का अगला सीजन

By: | Last Updated: Wednesday, 9 July 2014 7:55 AM
_KBC _season-8

दिल्ली: जी, वापस आ रहा है कौन बनेगा करोड़पति का अगला सीजन, वो भी एक नए कलेवर के साथ. कम से कम इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है. इस सीजन में केबीसी का वादा है कि वो सिर्फ परिवार को नहीं बल्कि देस को जोडेगा.

 

शो की अबतक की खास बात यह रही है कि इसमें हर धर्म, भाषा, क्षेत्र और संस्कृति के लोग जुड़ते रहे हैं. यह एक ऐसा शो रहा है जिसे पूरा परिवार टीवी सेट से चिपककर एक साथ पूरे इंट्रेस्ट के साथ देखता है. केबीसी ने देश का मनोरंजन करने के साथ-साथ ज्ञान बढ़ाने का भी काम किया है.

 

शो की टीआरपी में खास योगदान नेम, फेम, नॉलेज और गेन यानि पैसे बनाने का रहा है. यह अपनी तरह का यह पहला शो है जहां लोगों को जवाब देने के पैसे मिलते हैं और वो भी मनोरंजन के साथ. अगर ये बातें शो की यूएसपी रही है तो शो शुरू होने के पहले शो का प्रमोशन भी हर बार लोगों के आकर्षण का कारण रहा है.

 

केबीसी के प्रमोशन में इस्तेमाल होने वाले वीडियोज ने लोगों को हर बार प्रेरित किया है और इस बार का प्रोमो भी जबरदस्त तरीके से प्रेरित करने वाला है जिसमें परिवार नहीं बल्कि देश जोड़ने का संदेश है. तो क्या आप तैयार हैं केबीसी के अगले सीजन के लिए!