'झलक...' से बेदखल पूजा की नजर बॉलीवुड पर

By: | Last Updated: Wednesday, 30 July 2014 4:03 AM
_post _disqualification _from _Jhalak _Pooja _eyes _for _Bollywood

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री पूजा बनर्जी टेलीविजन के पौराणिक धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. वह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ से बेदखल हो गई हैं. वह इससे निराश हैं. उन्हें लगता है कि वह शो के फाइनल में जाने के काबिल थीं.

क्या शो से बेदखल किए जाने का मलाल है? इस सवाल पर पूजा ने कहा, “मैं यह नहीं दिखाऊंगी कि मैं निराश नहीं हूं. मेरे ख्याल से, मैं फाइनल में जाने की हकदार थी. मेरी नजर में मेरे जीतने की 50-50 संभावना थी.”

 

उन्होंने कहा, “हालांकि, मैं यह जरूर कहूंगी कि मैंने शो में प्रतिभागिता के दौरान हर सेकेंड का आनंद लिया. यह अच्छा अनुभव था…मैं शो के हर पल से प्यार करती हूं.”

 

आगे क्या इरादा है? बॉलीवुड?

 

पूजा ने कहा, “मुझे अभी ‘झलक..’ के अनुभव से बाहर निकलना है. मैं जैसे ही उबरूंगी, अगले कदम के बारे में सोचना शुरू करूंगी. मुझे बॉलीवुड में करियर बनाना है.”

 

‘कहानी हमारे महाभारत की’ और ‘देवों के देव महादेव’ सरीखे पौराणिक धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं पूजा रियलिटी शो करने को लेकर आशंकित हैं.

 

उन्होंने कहा, “मैंने पहले कभी रियलिटी शो के लिए हां नहीं कही. मैं इस शो को करने के लिए राजी हुई क्योंकि इसने धारावाहिकों में निभाई मेरी भूमिकाओं के उलट मुझे ‘मैं’ रहने का मौका दिया.”

 

पूजा का कहना है कि उन्होंने ‘झलक…’ के अनुभव से बहुत कुछ सीखा.

 

उन्होंने कहा, “मैंने अपने बारे में बहुत कुछ जाना. मैंने अपनी नृत्य प्रतिभा को विकसित किया. मुझे हमेशा से नृत्य करना पसंद था. लेकिन इस शो ने मुझे कुछ गंभीर नृत्य करने का मौका दिया.”

 

पूजा ने कहा, “इसने मुझे मेरे कोरियोग्राफर राजित डे के रूप में जिंदगीभर के लिए एक दोस्त भी दिया.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _post _disqualification _from _Jhalak _Pooja _eyes _for _Bollywood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017