कॉमेडी नाइट्स में वापसी के बाद तस्वीरों में उलझती सुनील ग्रोवर की 'गुत्थी'!

By: | Last Updated: Thursday, 24 July 2014 4:09 AM

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है. सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में वापसी कर ली है. सुनील ने इस शो के लिए शूटिंग भी  कर ली है. शूटिंग करने के बाद सुनील ने ट्वीट में लिखा, ‘आपको पता है…मैंने आज ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो के लिए शूटिंग की. ओ फ्रिज!’

 

लेकिन दिलचस्प बात जो अब सामने आई है वो यह है कि कॉमेडी नाइट्स की क्रिएटिव डॉयरेक्टर प्रीति सिमोस ने बुधवार रात ट्विटर पर कोलाज बनी हुई कुछ तस्वीरें पोस्ट की. इनमें एक तस्वीर में प्रीति-सुनील के साथ और एक तस्वीर में प्रीति-कपिल के साथ थीं. प्रीति ने लिखा ‘देखें शो में कौन वापास आया है.’ इसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों कि प्रीति इस शो में सुनील की वापसी से बहुत ही उत्साहित हैं. लेकिन कुछ मिनट बाद ही इस पोस्ट को डीलिट कर दिया गया.

 

लेकिन तस्वीरों के डिलीट किए जाने के बाद भी आपको फ्रिक करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हमसे ये तस्वीरें बच नहीं पाईं और डिलीट होने के पहले हमने इन्हें आपके लिए संजो लिया.

 

अब वजह चाहें जो भी हो लेकिन एक बात तो साफ है कि सुनील ग्रोवर की भले ही शो में वापसी हो गई हो लेकिन अब भी कपिल के साथ उनके रिश्ते में खटास जरूर है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसके बाद प्रीति ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें कपिल शर्मा नहीं थे ब्लकि उनकी जगह इस शो के पूरे परिवार की एक तस्वीर थी. यानि बात साफ है कि कहीं ना कहीं कपिल शर्मा नहीं चाहते थे कि सुनील ग्रोवर के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट की जाए.

 

आपको बता दें कि कॉमेडी नाइट्स कपिल में सुनील ग्रोवर गुत्थी की भूमिका में बहुत पॉपुलर हो गए थे लेकिन अचानक ही उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. सुनील स्टार प्लस पर अपना कॉमेडी शो मैड इन इंडिया में गुत्थी की जैसी ही रोल चुटकी में नजर आए. लेकिन लोगों को यह शो कुछ खास पसंद नहीं आया. उसके बाद यह शो ऑफ एयर हो गया.

 

कॉमेडी नाइट्स में दर्शको ने सुनील ग्रोवर को काफी पसंद किया था इसलिए उन्हें इस शो में वापस बुला लिया गया. अब इस शो  में सुनील ग्रोवर शो के होस्ट बिट्टू शर्मा यानि कपिल शर्मा के सुसर की भूमिका में दिखाई देंगे. 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _Sunil _Grover’s _last _Tweet _confirms _Comedy _Nights _shoot
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017