आमिर खान 'सत्यमेव जयते' के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे

आमिर खान 'सत्यमेव जयते' के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे

बता दें कि साल 2012 में 'सत्यमेव जयते' के आखिरी सीजन में कन्या भ्रूण हत्या, बाल यौन उत्पीड़न, ऑनर किलिंग और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे पर बात की गई थी.

By: | Updated: 29 Sep 2017 07:23 PM

नई दिल्ली: लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर चल रहे स्टार अभिनेता आमिर खान अगले साल 'सत्यमेव जयते' शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'सत्यमेव जयते' के नए सीजन की शुरुआत जनवरी में होगी और यह मार्च के अंत तक चलेगा.


रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान इस समय अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के काम में बिजी हैं. आमिर की एक समय में एक ही प्रोजेक्ट पर काम करने की आदत के चलते हैं 'सत्यमेव जयते' के नए सीजन की अब तक शुरुआत नहीं हो पाई है. यह तो साफ हो चुका है कि नया सीजन अगले साल जनवरी से मार्च के बीच में ऑनएयर होगा, अभी शो के थीम और कहानियों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


बता दें कि साल 2014 में 'सत्यमेव जयते' के आखिरी सीजन में कन्या भ्रूण हत्या, बाल यौन उत्पीड़न, ऑनर किलिंग और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे पर बात की गई थी. इस सीजन की सफलता के बाद प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन ने भी अपने कवर पृष्ठ पर आमिर खान की तस्वीर को छापते हुए लिखा था, ''आमिर खान बॉलीवुड को ढाल बनाकर देश की समस्याओं को सामने ला रहे हैं. क्या यह अभिनेता देश में बदलाव ला पाएगा?


पिछले साल आमिर और उनकी पत्नी किरण रॉव नें महराष्ट्र सरकार के साथ मिलकर पानी फाउंडेशन के लिए एक वॉटर कप को लॉन्च किया था. इस कप को लॉन्च करने का उद्देश्य पानी की समस्या को खत्म करने के लिए लोगों को जागरुक करना था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: इस कंटेस्टेंट ने बनाया विकास गुप्ता का बुरा हाल करने का प्लान