Aap kai aa jaane se actress Shuhashini Dhami celebrating valentine in delhi | 'आप के आ जाने से' की एक्ट्रेस दिल्ली में इनके साथ मना रही हैं वैलेंटाइन डे

'आप के आ जाने से' की एक्ट्रेस दिल्ली में इनके साथ मना रही हैं वैलेंटाइन डे

By: | Updated: 14 Feb 2018 12:13 PM
Aap kai aa jaane se actress Shuhashini Dhami

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'आप के आ जाने से' में 42 साल आत्मनिर्भर और अकेली मां वेदिका माथुर की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सुहासी धामी वैलेंटाइन डे का जश्न मना रही हैं. जश्न मनाने के लिए दिल्ली पहुंची सुहासी धामी ने अपने फैंस से मुलाकात की और इस सीरियल के बारे में चर्चा की.


उन्होंने कहा, "जब प्यार की बात होती है तो उम्र को अड़चन नहीं बनाया जाना चाहिए और समाज के दकियानूसी रिवाज हमारे दिल की सच्ची भावनाओं पर भारी नहीं पड़ने चाहिए."


उन्होंने कहा, 'आप के आ जाने से' का सब्जेक्ट बेहद अनूठा है और वेदिका का किरदार मेरे दिल के करीब है. वेदिका एक मजबूत इरादों वाली औरत है, जो अपने ही सिद्धांतों को मानती है लेकिन फिर भी उसके विचार समाज से बंधे हैं."


उन्होंने कहा, "हालांकि मैं सख्ती से यह मानती हूं कि प्यार इन बंधनों से मुक्त होना चाहिए और किसी को प्यार करने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए."


राजधानी के बारे में सुहासी ने कहा, "मैं आज दिल्ली आकर वाकई बेहद उत्साहित हूं और मैं यहां जनपथ जाकर शॉपिंग करूंगी और अपने लिए कुछ अच्छा सामान भी खरीदूंगी. यदि समय मिला तो मैं चांदनी चौक जाकर चटपटी चाट का मजा भी लेना चाहूंगी."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Aap kai aa jaane se actress Shuhashini Dhami
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टीवी एक्टर विवेक दहिया ने समाज में बदलाव के लिए की ये बड़ी पहल