NRI निकिता बनी 'मास्टरशेफ इंडिया 4' की विजेता

By: | Last Updated: Monday, 13 April 2015 8:47 AM
Abu Dhabi-based NRI Nikita Gandhi wins MasterChef India 4

मुंबई: पाक कला आधारित टेलीविजन रियलिटी शो ‘मास्टरशेफ इंडिया 4’ का खिताब यहां रविवार को अबू धाबी में रहने वाली भारतीय युवती निकिता गांधी ने अपने नाम कर लिया. विजेता के रूप में उन्हें एक सुनहरा शेफ कोट और एक करोड़ रुपये दिए गए.

 

अहमदाबाद में जन्मीं निकिता (21) दर्शकों के वोट के आधार पर ‘मास्टरशेफ इंडिया 4’ की विजेता चुनी गईं. शो की उपविजेता नेहा शाह रहीं. उन्हें पुरस्कार के रूप में 10 लाख रुपये और एक अन्य परिजन के साथ लंदन की यात्रा का टिकट मिला.

 

वहीं, हैदराबाद निवासी भक्ति अरोड़ा ने बतौर द्वितीय उपविजेता पांच लाख रुपये जीते. निकिता ‘मास्टरशेफ इंडिया 4’ का खिताब जीतकर फूली नहीं समा रही हैं.

 

उन्होंने इस जीत के लिए स्टार प्लस चैनल और शो के तीनों निर्णायकों-सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर, विकास खन्ना और रणवीर बरार को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, “यहां (भारत) चार से पांच माह के इस दौरे के लिए ‘मास्टरशेफ..’ को धन्यवाद. इस शो ने मुझे अहसास कराया कि भारत असल मायने में मेरा घर है.”

 

निकिता के खिताब जीतने की घोषणा शो की निर्णायक तिकड़ी ने की. उन्होंने निकिता को शो में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली प्रतिभागी बताया.

 

शो के ग्रैंड फिनाले में अभिनेता गुरमीत चौधरी और उनकी अभिनेत्री पत्नी देबीना बनर्जी संग एवं ‘मास्टरशेफ इंडिया 3’ के विजेता रिपुदमन हांडा ने शिवांग के साथ प्रस्तुति दी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Abu Dhabi-based NRI Nikita Gandhi wins MasterChef India 4
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017