मेहंदी की रस्म में जमकर नाची तो हल्दी में भावुक हो रो पड़ी भारती, ये रहा वीडियो/ after dancing in mehandi ceremony bharti becomes emotional in haldi function before wedding

मेहंदी की रस्म में जमकर नाची तो हल्दी में भावुक हो रो पड़ी भारती, ये रहा वीडियो

शादी से पहले होने वाली मेहंदी की रस्म में भारती जहां जमकर मस्ती करती और ठुमके लगाती नजर आई थी वहीं अब हल्दी की रस्म के दौरान उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे.

By: | Updated: 03 Dec 2017 06:34 PM
after dancing in  mehandi ceremony bharti becomes emotional in haldi function before wedding

नई दिल्ली: कॉमेडी क्वीन भारती की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मेहंदी के बाद आज उनकी हल्दी की रस्म भी हो गई है. भारती मेहंदी में जहां खूब मस्ती और ठुमके लगती नजर आ रही थी वही हल्दी की रस्म के दौरान वो बेहद भावुक हो गईं और रो पड़ी.


इस दौरान भारती अकेले नहीं रो रही थी बल्कि उनकी मम्मी समेत परिवार की कुछ महिलाएं भी रो रहीं थीं. ऐसे में भारती को रोते देख उनके साथ बैठे हर्ष लिंबाच्या उन्हें शांत कराने और हंसाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन भारती काफी भावुक हो गईं थीं.



खैर भारती उपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं जो बयां करता है उनका सोशल मीडिया एकाउंट. शादी की रस्मों में बिजी रहने के बावजूद भारती सोशल मीडिया पर इन रस्मों की मस्ती को फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं.


भारती मे अपनी शादी की तारीक का ऐलान के अक्टूबर में ही कर दिया था. जिसके बाद से फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे थे. हल्दी की रस्म के दौरान पूरा थीम पीले रंग की ही रखा गया था. इस दौरान भारती ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रही थी.


हल्दी की रस्म में भारती ने हर्ष के साथ दिए जमकर पोज, देखें इस रस्म की खूबसूरत तस्वीरें


भारती की शादी की बात करें तो इसका ऐलान उन्होंने अक्टूबर में ही कर दिया था. जिसके बाद से फैंस को उनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: after dancing in mehandi ceremony bharti becomes emotional in haldi function before wedding
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा