हिंसात्मक हुए एजाज़ खान, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

By: | Last Updated: Wednesday, 7 January 2015 7:53 AM
Ajaz Khan disqualified from Bigg Boss Halla Bol

नई दिल्ली: अभिनेता एजाज़ खान को बिग बॉस ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ गेम से बाहर कर दिया है. एजाज खान घर में हिंसात्मक हो गए थे इसलिए उन्हें दंडस्वरूप घर से बाहर कर दिया गया.

 

बिग बॉस के स्पेशल एपिसोड ‘हल्ला बोल’ में सबसे पहले एजाज़ खान की एंट्री हुई थी. घर में आने के साथ ही एजाज़ ने अली को प्रवोक करना शुरू कर दिया था. पिछले सीजन में भी एजाज़ खान की इस हरकत को लोगों ने काफी पसंद किया था लेकिन इस बार एजाज़ पर यह दांव उल्टा पड़ गया और इस चक्कर में वे घर से बाहर ही हो गए. जबकि पिछले सीजन से ही एजाज़ को यह पता है कि यहां पर मौखिक रूप से आप चाहें जितने भी हिंसक हो जाएं लेकिन शारिरीक रूप से आप किसी से मारपीट नहीं कर सकते और हिंसा के लिए तो इस घर में कोई जगह नहीं है.

इससे पहले तो दोनों में सिर्फ बहस ही होती थी लेकिन इस बार मामला कुछ ज्यादा आगे बढ़ गया. बात ही बात में एजाज़ अली के ऊपर हिंसात्मक हो गए. इस दौरान अली अपना हाथ पीछे किए हुए सिर्फ यही कहते रहे कि ‘मार ना मार मुझे’. एक दूसरे को प्रवोक करने का नतीज यह हुआ कि एजाज़ ने गुस्से में अली कुली मिर्जा को पकड़कर करीब पटक ही दिया था.

 

हिंसात्मक होने के बाद एजाज का कहना था कि अली सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं उन्हें चोट नहीं लगी है. एजाज़ का कहना था कि वे अली को पिछले 15 सालों से जानते हैं और उनके ड्रामा और फेक पर्सनिलिटी को भी अच्छी तरह पहचानते हैं. एजाज़ ने अपनी गलती न मानते हुए अपनी इस हरकत को जायज ठहराने की पूरी कोशिश की.

संभावना सेठ को छोड़कर बाकी सभी प्रतिभागी एजाज के खिलाफ खड़े हुए और कहा कि हिंसा को कोई भी सपोर्ट नहीं कर सकता. जबकि संभावना सेठ का कहना है कि वे एजाज के साथ है कि क्योंकि उनमें उन्हें एक अच्छा इंसान दिखाई देता है. 

एक तरफ तो संभावना को लगता है कि एजाज़ ने जो किया वह गलत है लेकिन दूसरी तरफ उन्हें ये भी लगता है कि एजाज़ ने ऐसा किसी कारण से ही किया इसलिए उसके पक्ष को सुना जाना भी जरूरी है.

 

संभावना सेठ ने एजाज को सपोर्ट करते हुए कहा, ‘यहां पर जब कुछ ऐसा होता है ना तो सब एक हो जाते हैं ताकि कोई एक बंदा निकल सकता है. प्लीज समझने की कोशिश करो. अगर कुछ ऐसा होता है तो मैं तेरे साथ खड़ी हूं. पहले मैं तुम्हें इतने अच्छे से नहीं जानती थी लेकिन अब मैं तुम्हारा बहुत सम्मान करती हूं. इतना जान लें एक दोस्त तेरे साथ खड़ा है.’

 

बिग बॉस ने इस घटना की कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि चैलेंजर के तौर पर एजाज खान को इस घर में दर्शकों के इंटरटेनमेंट के लिए बुलाया गया था ना कि घर के माहौल को खराब करने के लिए. बिग बॉस ने कहा कि इस शो में वापस आने के बाद आप इंटरटेनमेंट करने से कोसो दूर हैं.

 

बिग बॉस ने कहा, ‘जो मर्जी कह तो सकते हैं मगर कर नहीं सकते और हिंसा तो बिल्कुल नहीं कर सकते. आपने मेरे कई निर्णय पर प्रश्न चिह्न उठाए. लेकिन बिग बॉस हमेशा उस स्थिति के बारे में सोचकर निर्णय लेते हैं. आज जो वाकया हुआ उसमें जिस प्रकार से एजाज ने अली पर बल प्रयोग किया उसमें सिर्फ अली को चोट पहुंचाने की मंशा ही नजर आई.’

 

एजाज़ खान को वापस शो में देखना चाहते हैं उनके फैंस

हालांकि एजाज़ खान के घर से बाहर होने से उनके फैंस काफी दुखी हैं. एजाज़ खान के फैंस सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लगातार हैशटैग #wewantajazkhanback के साथ ट्वीट कर रहे हैं. इनका कहना है कि अली ने पहले एजाज़ पर अटैक किया था इसलिए एजाज़ को इस शो से निकालना सही नहीं है.

 

एजाज़ खान ने घर से बाहर आते ही ट्वीट किया, ‘भगवान, आपने मुझे हमेंशा मुस्कुराने की एक वजह दी, जबकि मेरे पास रोने की हज़ारों वजहें थी. मैं इस जिंदगी के लिए आपका शुक्रगुजार हूं.’

 

आपको बता दें कि अब तीन जनवरी 2015 को बिग बॉस के इस सीजन में आखिरी पांच घरवालों की घोषणा की गई जिसमें करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी, डिंपी महाजन, अली कुली मिर्जा और प्रीतम शामिल हैं. इसके बाद ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ शुरू हुआ जिसकी होस्ट फराह खान हैं. 

 

‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में पांच प्रतिभागियों की एंट्री चैलेंजर्स के तौर पर हुई है. इन प्रतिभागियों में पिछले सीजन के प्रतियोगी राहुल महाजन, संभावना सेठ और महक चहल, एजाज खान और सना खान शामिल हैं. बिग बॉस का विजेता इन दस प्रतिभागियों में से कोई एक होगा.

 

यह देखें यह पूरा एपिसोड-