Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले में सलमान खान का बचपन का दोस्त और रूप पार्टनर मचाने आ रहा है धमाल/ akshay kumar in bigg boss 11 grand finale to promote padman with salman khan

Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले में सलमान खान का बचपन का दोस्त और रूम पार्टनर मचाने आ रहा है धमाल

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं.

By: | Updated: 14 Jan 2018 08:32 PM
akshay kumar in bigg boss 11 grand finale to promote padman with salman khan

नई दिल्ली: टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं. पूरे सीजन में दीपिका पादुकोण से लेकर रानी मुखर्जी तक कई बॉलीवुड सेलिब्रीटीज ने अपनी फिल्मों का प्रमोशन 'बिग बॉस' के सेट पर किया.


अब ग्रैंड फिनाले में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन करते नजर आने वाले हैं. ये पहली बार नहीं है जब सलमान और अक्षय की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री सबको गुदगुदाने वाली है.


इससे पहले ये दोनों सुपरस्टार्स फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में नजर आ चुके हैं जिसमें सलमान और अक्षय ने एक दूसरे के बचपन के दोस्त और रूप पार्टनर का किरदार निभाया था.


'बिग बॉस' के ऑफिशियल एकाउंट से कापी सारी वीडियो भी पोस्ट की गई हैं जिनमें अक्षय कुमार और सलमान जमकर मस्ती कर रहे. एक वीडियो में ये दोनों सुपरस्टार 'बिग बॉस' के सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी ढिंचैक पूजा के साथ 'दिलों का शूटर, हैं मेरा स्कूटर' गाने पर स्कूटर पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.


 



वहीं सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चैधरी के साथ अक्षय और सलमान ने अपनी फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के टाइटल सॉन्ग पर बेहतरीन ठुमके भी लगाए. फिल्म 'पैडमैन' की बात करें तो ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

 



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: akshay kumar in bigg boss 11 grand finale to promote padman with salman khan
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शिल्पा शिंदे ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दिया बड़ा बयान