all members got nominated over rule brake

Bigg Boss 11: नॉमिनेशन से डरे हुए घरवाले कर बैठे ये बड़ी भूल, मिली सजा

बिग बॉस सीजन 11 के 11 हफ्ते बीत चुके हैं और फिनाले बहुत दूर नहीं है ऐसे में हर कोई अगले नॉमीनेशन को लेकर डरा हुआ है.

By: | Updated: 17 Dec 2017 10:53 PM
all members got nominated over rule brake
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 के 11 हफ्ते बीत चुके हैं और फिनाले बहुत दूर नहीं है ऐसे में हर कोई अगले नॉमीनेशन को लेकर डरा हुआ है. इसी डर के चलते घरवाले वो गलती कर बैठे जो कम से कम इस स्टेज पर तो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी.

बिग बॉस में 8 में से 7 कंटेस्टेंट्स ने घर में नॉमिनेशन का जिक्र किया, जो कि घर के नियमों के हिसाब से सही नहीं है. घर के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में सभी को इस बात की सजा दी और घर के एक सदस्य को छोड़कर सभी अगले सप्ताह के लिए नॉमीनेट कर दिया.

अब इसके बाद बिग बॉस में क्या नया ट्विस्ट आता है ये देखना होगा. इससे पहले रविवार को हुए एविक्शन ने पहले ही घरवालों को एक बड़ा शॉक लगा है. जहां कुछ लोगों ने इसे गेम का हिस्सा बताया तो वहीं विकास गुप्ता इस एविक्शन से खासा निराश दिखे.

बिग बॉस  के फैंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा, जब हितेन तेजवानी घर से बेघर हो गए. हितेन घर के बेहद सुलझे और मैच्योर कंटेस्टेंट माने जाते हैं और अन्य प्रतिभागियों के मुकाबले इस इंडस्ट्री के पुराने खिलाड़ी हैं. सलमान खान ने भी हितेन को विदाई देते हुए ऐसे ही शब्दों का प्रयोग किया औऱ कहा कि वो एक स्ट्रॉन्ग कॉम्पीटीशन थे इसलिए घरवालों न घर से बेघर किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: all members got nominated over rule brake
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा-कार्तिक कर रहे हैं बाथरूम में रोमांस, देखिए तस्वीरें