छोटे पर पर्दे पर फिर नजर आएंगे 'BiG B'

By: | Last Updated: Friday, 25 September 2015 12:37 PM
amitabh bachan to be seen in new avatar on star pluse

नई दिल्ली: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस हिन्दी सिने जगत के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर एक नया शो ‘आज की रात है जिंदगी’ लेकर आ रहा है. अमिताभ स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक नए अवतार में नजर आएंगे. उन्होंने इसी चैनल के साथ छोटे पर्दे पर अपना सफर 15 साल पहले शुरू किया था.

 

दिग्गज कलाकार ने वर्ष 2000 में इस चैनल पर पहली बार प्रसारित हुए लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की मेजबानी से छोटे पर्दे पर अपनी पारी शुरू की थी.

 

इस शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए स्टार प्लस को नं.1 चैलन बना दिया था. चैनल की ओर से जारी बयान में कहा गया है, रचनात्मकता के व्याकरण को बदलने और और देश को प्रेरित करने तथा लोगों का मनोरंजन करने के लिए हम एक बार फिर साथ आए हैं.

 

अमिताभ ने कहा, मैं हमेशा से एक बार फिर स्टार प्लस के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा था. जैसे ही मैंने ‘आज की रात है जिंदगी’ के बारे में सुना, मैंने तुरंत हामी भर दी.

 

उन्होंने कहा, मैं मानता हूं कि मीडिया बदलाव को प्रेरित करने के लिए एक शक्तिशाली माध्यम है, लेकिन हमें इसे मनोरंजन के साथ हासिल करना होगा.

 

स्टार प्लस के सीईओ उदय शंकर का कहना है कि ‘आज की रात है जिंदगी’ लोगों का मनोरंजन ही नहीं, बल्कि उन्हें प्रेरित भी करेगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: amitabh bachan to be seen in new avatar on star pluse
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017