'दिया और बाती हम': अनस aka सूरज कहेंगे शो को अलविदा?

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 10:46 AM

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में ‘सूरज’ का किरदार निभा रहे अनस राशिद जल्द ही सीरियल को अलविदा कह सकते हैं. शो में जल्दी ही उनके किरदार को लापता दिखा दिया जाएगा.

 

सीरियल में आने वाले एपिसोड में सूरज अपनी पत्नी संध्या यानी दीपिका सिंह को तलाशते हुए दिखाया जाएगा. संध्या की खोज में सूरज आतंकी संगठन गर्जना संगठन द्वारा कब्जा किए गए उसी गांव में पहुंच जाएगा जहां सध्या को बंदी बनाया गया है.

‘दिया और बाती हम’: दीवार में चुनवा दी गई संध्या 

संध्या और सूरज दोनों ही आंतिकयों को भारत पर परमाणु बम से हमले की साजिश को नाकाम करने की कोशिश करेंगे. इस ब्लास्ट से जहां सूरज की जिंदगी को खासा सदमा लगेगा और संध्या इस ब्लास्ट में बुरी तरह घायल हो जाएगी.

‘कुमकुम भाग्य’: प्रज्ञा होगी रेप का शिकार! 

 

 

 

खबरों के मुताबिक दो अक्टूबर को दिन ब्लास्ट के दिन संध्या ब्लास्ट को रोकने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी लेकिन सीरियल में उस वक्त नया ट्विस्ट आएगा जब सूरज अचानक संध्या को बचाने आ जाएगा. इस पूरे हादसे के बाद सूरज कोमा में चला जाएगा और लापता हो जाएगा और सीरियल में इसके बाद सूरज के किरदार का अंत हो जाएगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Anas Rashid aka Sooraj to die in ‘Diya Aur Baati Hum’?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017