कोई भी बिग बॉस को होस्ट कर सकता है: सलमान खान

By: | Last Updated: Thursday, 18 September 2014 6:38 AM

नई दिल्ली: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस बस तीन दिनों में शुरू होने वाला है. इस शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पांचवी बार होस्ट करने वाले हैं.

 

जब सलमान खान से यह पूछा गया कि आपको कैसा लगता है जब यह कहा जाता है कि अगर बिस बॉस हैं तो सलमान खान हैं? इस सवाल पर सलमान खान का कहना है, “इट्स ए गुड फीलिंग. ये सिर्फ मिथ है कि इस शो को सिर्फ मैं कर सकता हूं. ये शो इतना सार्टेड आउट है कि इसे कोई भी कर सकता है. क्योंकि शो मेरे पर नहीं जो प्रतिभागी हैं उनपर डिपेंड करता है. उनकी कमेस्ट्री पर डिपेंड करता है. जो टास्क मिलता है उस पर डिपेंड करता है. मुझे जो हफ्ते का मसाला मिलता है वहीं मैं पूछ सकता हूं और खेल  सकता हूं वहां पर.”

 

जब सलमान खान ये यह पूछा गया कि बिग बॉस के प्रतिभागियों के मेंटर आप होते हैं, वहां आप प्रतिभागियों को चेक करते हैं आपको कौन चेक करता है. इस पर सलमान का कहना था कि मेरे पिता और मेरा परिवार ये चेक करते हैं.

 

साथ ही सलमान खान ने कहा कि वे इस सीजन 8 का इंतजार कर रहे हैं साथ ही उसके खत्म होने का भी इंतजार कर रहे हैं.

 

आपको बता दें कि बिग बॉस का आठवां सीजन 21 सितंबर से शुरू हो रहा है. इस शो के प्रतिभागियों के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. शो के प्रोमो में होस्ट सलमान खान एक पायलट की तरह दिख रहे हैं. पिछले सीजन में सलमान खान शैतान और दूत के रूप में नजर आए थे.

 

बिग बॉस साथ-7 को होस्ट कर रहे सलमान खान कई बार यह कह चुके थे कि वह अगली बार इस विवादित शो को होस्ट नहीं करेंगे. इस शो के एक एपिसोड के लिए सलमान खान ने 5-6 करोड़ रूपये लिए हैं.