Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान अर्शी और बंदगी की कैटफाइट, ये है पूरा मामला/ arshi kalra and bandgi catfight during the shooting of Bigg Boss 11 grand finale

Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान अर्शी और बंदगी की कैटफाइट, ये है पूरा मामला

शो से बाहर होने के बाद अर्शी और बंदगी एक दूसरे से अच्छे से बात नहीं कर रहे हैं जबकि बाकि सभी कंटेस्टेंट्स में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है.

By: | Updated: 14 Jan 2018 06:57 PM
arshi kalra and bandgi catfight during the shooting of Bigg Boss 11 grand finale

नई दिल्ली: टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं. ये तो सभी को मालूम है कि फिनाले में घर से बाहर हो चुके सभी कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं.


आपको बता दें कि ऐलिमिनेशन होने पर घर के बाहर जाने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स घर के अंदर हुए सभी विवादों को भूलते हुए एक दूसरे के साथ अच्छे संबंध रखते हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि अर्शी खान और बंदगी कालरा के बीच अभी भी काफी खटास है.


फिनाले में अर्शी हितेन तेजवानी के साथ डांस परफॉर्मेंस करती नजर आने वाली हैं और शो के दौरान अर्शी ने पुनीश और बंदगी के बीच की इंटीमेसी को अपने तरीके से जगजाहिर कर किया था.


लीडिंग वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सेट पर मौजूद एक सूत्र के हवाले से पता चला है कि शो से बाहर होने के बाद अर्शी और बंदगी एक दूसरे से अच्छे से बात नहीं कर रहे हैं जबकि बाकि सभी कंटेस्टेंट्स में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है.


बताया जा रहा है कि ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान अर्शी ने कहा है, ''पुनीश शर्मा फिनाले में सिर्फ अपनी अच्छी किसमत के कारण पहुंचे हैं असल में वो इस लायक नहीं हैं.''


ये कहने के बाद अर्शी बंदगी पर भी चिल्लाने लगीं. हालांकि इसके बाद बंदनी ने कुछ भी पलटवार नहीं किया और वहां से चुपचाप चली गईं. बताया जा रहा है कि वो फिनाले में परफॉर्म करना चाहती हैं और इसके लिए अपना मूड खराब नहीं करना चाहतीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: arshi kalra and bandgi catfight during the shooting of Bigg Boss 11 grand finale
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शिल्पा शिंदे की जीत पर मशहूर अभिनेता ने लिखा दिल छूने वाला मैसेज