Bigg Boss 11: अर्शी खान के दादा वाले बयान पर भड़के पिता, कहा...

Bigg Boss 11: अर्शी खान के दादा वाले बयान पर भड़के पिता, कहा...

भोपाल की मॉडल औऱ बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपने दादा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 11:36 AM
Arshi Khan makes horrific revelations about characterless grandfather
नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में आए प्रतियोगी आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है. हाल ही में भोपाल की मॉडल औऱ बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी खान ने अपने दादा को शहर का सबसे बड़ा कैरेक्टरलेस व्यक्ति बता दिया है. जी हां, अर्शी के इस बयान ने केवल घरवालों को ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घर के बाहर के लोगों को भी हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 11: प्रियांक ने पार की सारी हदें, भड़क गईं अर्शी खान

अर्शी खान ने अपने दादा मोहम्मद सुलेमान खान को लेकर बताया कि उनके दादा ने कुल 18 शादियां की और उनके कुल 12 बच्चे हुए. साथ ही अर्शी ने ये भी बताया कि वो मूल रूप से भारत के नहीं बल्कि अफगानिस्तान से थे.

ये भी पढ़ें- इस शख्स की दमदार आवाज से गूंजता है बिग बॉस का घर, जानें.

हालांकि इन सब बयानों  पर अर्शी खान के परिजनों का कुछ और ही कहना है. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी खान के पिता मोहम्मद अरमान का कहना है कि ये बयान सरासर गलत है और उनके पिता का निधन सन 1945 में हो गया था।.पिता के निधन के समय स्वयं उनकी उम्र 4 वर्ष की थी जिसके चलते उनके पास भी उनके पिता की कुछ खास यादें नहीं हैं.

अरमान का कहना है कि उन्होंने कभी अर्शी को उसके दादा को लेकर ऐसी बातें नहीं बताईं. अरमान कहते हैं, ये सच है कि मेरे पिता अंग्रेजी शासनकाल में भोपाल जेल के जेलर थे और उन्होंने दो शादी की, लेकिन ये बातें  मैंने कभी अर्शी को नहीं बताई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Arshi Khan makes horrific revelations about characterless grandfather
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: कंटेस्टेंट्स को मिला स्पेशल टास्क, घर में हो रहा है जमकर हंगामा