बिग बॉस के घर से बाहर हुए आर्य बब्बर, कैप्टन पद के लिए उपेन को नॉमिनेट किया

By: | Last Updated: Monday, 17 November 2014 2:37 AM
Arya Babbar evicted from the Bigg Boss house

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आर्य बब्बर ‘बिग बॉस 8’ के घर से बाहर हो गए हैं. पिछले हफ्ते घर से बाहर होने के लिए करिश्मा, आर्य, गौतम और पुनीत नॉमिनेटेड थे. सबसे कम वोट पाकर आर्य बिग बॉस के घर से बाहर हो गए.

 

घर से बाहर आने के बाद बिग बम का उपयोग करते हुए उपेन पटेल को अगले हफ्ते कैप्टन पद के लिए नॉमिनेट कर दिया है. आर्या का कहना था कि वह बिग बॉस के घर से बाहर आर्य पटेल बनकर जा  रहे हैं और उपेन का कहा कि वह उपेन बब्बर बनकर घर में रहे.

 

आर्य का कहना था वह जिस मकसद से इस घर में आए थे वह पूरा हो गया है. आर्या बब्बर की एक किताब जल्द ही रिलीज होने वाली है. आर्य ने कहा कि वह घर से बाहर होने पर नाखुश नहीं है क्योंकि वह इस घर में आठ हफ्तों तक रहे.

 

32 वर्षीय अभिनेता ने ‘गुरू’, ‘रेडी, ‘तीस मार खां’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वह ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर होने वाले सातवें प्रतियोगी हैं. आर्य ने ने कहा, ‘मैं दहाड़ते शेर की तरह घर में गया था और मैं घर से बाहर एक नम्र और सकारात्मक व्यक्ति बन कर आया हूं. मुझे निकाल दिए जाने पर हैरत नहीं हुई.’  (पीटीआई इनपुट)

 

आपको बता दें कि आर्या बब्बर उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने कहा था कि बिग बॉस 8 की प्रतिभागी  और अभिनेत्री मिनिषा लांबा उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. हालांकि मिनिषा लांबा से इस बात से साफ इंकार कर दिया था. सामने आया आर्य बब्बर का असली चेहरा, इनकी बात सुन अवाक रह गए सलमान खान

 

मिनिषा ने यह भी खुलासा किया था कि इस घर में आने से पहले आर्य बब्बर ने उनसे कहा था कि अगर मिनिषा चाहें तो वे दोनों फुटेज के लिए बिग बॉस के घर में रोमांस कर सकते हैं. आर्य ने कहा था कि अगर हम हाथ पकड़ते हैं और हग करते है तो क्या आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी? हालांकि मिनिषा लांबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था क्योंकि इससे उनके चाहने वालों और उनकी लव लाइफ खराब हो सकती है.

 

सलमान को है अफसोस

 

आर्य के घर से बाहर होने के बाद सलमान खान ने मजाकिया लहजे में कहा कि जिंदगी भर मुझे इस बात का अफसोस रहेगा कि आर्य मेरी वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो गया. सलमान के मुंह से ये बात सुनकर पहले तो सब चकित रह गए लेकिन तभी सलमान ने इसकी वजह भी बता दी.

 

सलमान ने कहा, ‘आर्य बढ़िया खेल रहा था. मैंने ही इसे ‘बिग ब्रदर’ से ‘यंगर ब्रदर’ बनके खेलने सलाह दी थी. इसने मेरी एडवाइस मानी और ये आउट हो गया’. माथे पर हाथ रखते हुए सलमान ने आगे कहा, ‘ये मेरे सीने पर बोझ रहेगा’.

 

हालांकि ये सारी बातें सलमान ने मजाकिया तौर पर कही थीं.

 

अर्जुन कपूर ने तेवर का गाना सलमान संग लॉन्च किया

वीकेंड के वार में अभिनेता अर्जुन कपूर भी बिग बॉस के घर में अपनी फिल्म तेवर को प्रमोट करने पहुंचे. अर्जुन कपूर ने यहां पर तेवर का एक गाना ‘मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन’ भी रिलीज किया.

 

आप यहां पर ‘मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन’ देख सकते हैं-